logo-image

यूपी में कानून-व्यवस्था की खुली पोल,3 छात्राओं को अगवा करने की कोशिश

कॉलेज जा रही 3 छात्राओं को सरेराह गुंडों ने जबरन अपनी इनोवा कार में खींचने का प्रयास किया. दिन-दहाड़े हुई इस घटना से कानून-व्यवस्था की पोल खुल गई है.

Updated on: 30 Sep 2018, 08:23 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में महिला उत्पीड़न में कमी और बहन-बेटियों की सुरक्षा का दावा योगी सरकार भले ही करे, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है. ताजा मामला मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र का सामने आया है, जहां कॉलेज जा रही 3 छात्राओं को सरेराह गुंडों ने जबरन अपनी इनोवा कार में खींचने का प्रयास किया. दिन-दहाड़े हुई इस घटना से कानून-व्यवस्था की पोल खुल गई है.

पीड़ित छात्रों ने कहा कि हम तीनों छात्राएं संभल जिले की है. हर रोज की तरह संभल से मुरादाबाद तीर्थकर महावीर यूनिवर्सिटी जाने के लिए निकली थी. जीरो पॉइंट बाइपास पर हम बस से उतरकर कॉलेज जाने के लिए ऑटो कर रही थीं, तभी हमारे सामने इनोवा कार आकर रुकी. कार में बैठे गुंडे बदतमीजी करते हुए जबरदस्ती पकड़कर गाड़ी में खींचने लगे. जब मैंने विरोध किया तो उन्होंने खुद को कॉलेज का स्टाफ बताया और हमें जबरन गाड़ी में बिठाने लगे.'

और पढ़ें : लखनऊ : सिपाही की गोली से एप्पल के अफसर की मौत, सीएम योगी ने मांगी रिपोर्ट

छात्रा ने आगे कहा, 'हमने उनसे परिचय मांगा तो वे भड़क गए और मार पीटकर जबरदस्ती करने लगे. हमारे कपड़े तक फाड़ दिए. तभी कॉलेज के एक छात्र जयेश ने हमें देखा. वह हमें बचाने के लिए आ गया. वह जैसे ही मोबाइल पर 100नंबर लगाने लगा, गुंडों ने उसके सिर पर पीछे से डंडे सेवारकर दिया और फरार हो गए.'

बताया जा रहा है कि छात्राओं को बचाने आया छात्र जयेश संभल जिले के पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष राजेश सिंघल का बेटाहै. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्राओं समेत उसे अस्पताल भेज दिया.क्षेत्राधिकारी(हाइवे)राजेश कुमार ने कहा कि हां,यह मामला संज्ञान में आया है. छात्राओं द्वारा थाने में तहरीर दी गई है. मामले की जांच की जा रही है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. इस मामले में कार्यवाही शुरू कर दी गई है.

और पढ़ें : VIDEO : सीएम योगी बताएं मेरे पति का क्यों हुआ एनकाउंटर, तभी होगा अंतिम संस्कार: मृतक की पत्नी