Laapataa Ladies OTT Release: दर्शकों को पसंद आई लापता लेडीज, ट्विटर पर मजेदार रिएक्शन वायरल

Laapataa Ladies: किरण राव के प्रोडक्शन में बनी लापता लेडीज को ओटीटी पर भी दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Laapataa Ladies OTT release

Laapataa Ladies OTT release( Photo Credit : social media)

Laapataa Ladies OTT Release: किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) काफी चर्चा में है. सिनेमाघरों में अपना जादू चलाने के बाद इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया है. 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर फिल्म रिलीज हो चुकी है.  फिल्म में प्रतिभा रत्न, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल ने अहम रोल निभाया है. अब जब फिल्म को ओटीटी पर रिलीज मिल गई है तो दर्शक इसे घर बैठे देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म से जुड़े पसंदीदा सीन शेयर कर रहे हैं. खासतौर पर ट्विटर पर जैसे 'लापता लेडीज' के वायरल सीन की बाढ़ आ गई है. दर्शकों ने इस फिल्म को कल्ट क्लासिक सिनेमा बताया है. 

Advertisment

दर्शकों ने की फिल्म की जमकर तारीफ

ट्विटर पर नेटिजन्स लापता लेडीज की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, "मुझे ऐसा लगता है कि #LaapataaLadies फिल्म हम सभी की खोई हुई भावना की एक सामूहिक अभिव्यक्ति है, लेकिन सबसे शानदार तरीके से." 

एक और यूजर ने लिखा, "अरिजीत की गायकी और हर किरदार के शानदार एक्टिंग के बीच एक खूबसूरत देहाती माहौल में कॉमेडी, प्यार, दिल का एक आनंदमय और अद्भुत मिश्रण इस फिल्म को खास बनाता है. "#LaapataaLadies - कई साल हो गए हैं जब मैंने हिंदी में इतनी दिल छू लेने वाली भावपूर्ण फिल्म देखी थी..वाह.”

एक और यूजर ने लिखा, “#LaapataaLadies बहुत पसंद आई. महिलाओं को दुनिया के बारे में न जानने की आदत होती है, इसलिए वे पुरुषों पर निर्भर रहती हैं. यह एक शानदार फिल्म है.”

किरण राव के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म का प्रमोशन आमिर खान ने भी किया था. सिनेमाघरो में रिलीज के बाद ओटीटी पर भी दर्शकों ने लापता लेडीज को भरपूर प्यार दिया है. यह फिल्म 2001 के साल में गांव दो नई दुल्हनियों की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. 

Source : News Nation Bureau

बॉलीवुड न्यूज लापता लेडीज आमिर खान Laapataa Ladies Bollywood News किरण राव
Advertisment