News Nation Logo

हिल स्टेशनों की रानी ऊटी घूमने का सुनहरा मौका, IRCTC ऑफर कर रहा पैकेज

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 21 Sep 2022, 10:43:40 PM
IRCTC Ooty Mudumalai Package

IRCTC Ooty Mudumalai Package (Photo Credit: Newsnation)

नई दिल्ली:  

IRCTC Ooty Mudumalai Package: अगर आप भी काम से छु्ट्टी लेकर हिल स्टेशन पर घूम आने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपका दिल खुश करने वाली है. जी हां, आपके पास हिल स्टेशनों की रानी ऊटी घूम आने का सुनहरा मौका है. यह मौका आईआरसीटीसी (Indian Railway Catering and Tourism Corporation)आपको दे रही है. भारतीय रेलवे की ओर से ऊटी- मुदुमलाई पैकेज ( Ooty-Mudumalai Package)ऑफर किया जा रहा है, जिसमें आपसे एक अमाउंट चार्ज किया जाएगा और आपको चार रातों और पांच दिन की ट्रिप पर ले जाया जाएगा. इस ट्रिप पर आपको ऊटी, मुदुमलाई और कन्नूर   (Ooty - Mudumalai-Coonoor)घूमने का मौका मिलेगा.

आईआरसीटीसी के इस पैकेज के लिए कीमत 9680 रुपये से शुरू होगी. भारतीय रेलवे द्वारा इस पैकेज के लिए यात्रा ट्रेन के जरिए करवाई जाएगी.  इस ट्रिप के पहले दिन ट्रेन चेन्‍नई सेंट्रल रेलवे स्‍टेशन से  रात 9 बजकर 5 मिनट पर चलेगी. पैकेज के तहत ट्रेन नंबर 12,671 नीलगिरी एक्‍सप्रेस आपको यात्रा करवाएगी. 

ये भी पढ़ेंः 48 घंटे के भीतर हमेशा के लिए बंद हो जाएगा यह बैंक, ग्राहक जल्द निकाल लें सारा पैसा

सफर के दूसरे दिन सुबह यात्री मेट्टुपालयम रेलवे स्‍टेशन पहुंचेंगे. यहां से यात्रियों को ऊटी ले जाया जाएगा. होटेल में यात्रियों के रुकने की व्यवस्था की जाएगी. जहां उन्हें ब्रेकफास्ट के बाद घूमाने की व्यवस्था की जाएगी. दिन भर की घूम सैर के बाद रात का स्टे होटल में होगा.

ये भी पढ़ेंः अब चलती ट्रेन में फटाफट टिकट होंगे कंफर्म, टीसी का मिला ये डिवाइस

इसी तरह यात्रियों को बाकि के दिनों भी अलग- अलग जगह घूमाया जाएगा. आईआरसीटीसी के इस स्पेशल ऊटी- मुदुमलाई पैकेज ( Ooty-Mudumalai Package) की अधिकर जानकारी के लिए यात्री आईआरसीटीसी (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) की ऑफिशियल वेबसाइट (https://www.irctctourism.com/pacakage_description?packageCode=SMR007) पर विजिट कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः दिवाली से पहले योगी सरकार का किरायेदारों को तोहफा, घर बैठे करें ‘ई रेंट एग्रीमेंट’

First Published : 21 Sep 2022, 10:43:40 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.