News Nation Logo
Banner

Flipkart के बिग बिलियन डेज के दौरान ग्राहकों को मिलेंगे इंस्टेंट कैशबैक

Flipkart के फिनटेक और पेमेंट्स ग्रुप के प्रमुख रंजीथ बोयनापल्ली ने कहा कि इस त्योहारी सीजन में देश भर के लाखों पेटीएम उपयोगकर्ता फ्लिपकार्ट पर अपने वॉलेट्स और यूपीआई एक्सेस कर सकेंगे.

IANS | Updated on: 05 Oct 2020, 01:31:18 PM
The Big Billion Days

Flipkart Big Billion Days 2020 (Photo Credit: IANS)

बेंगलुरू :

Flipkart Big Billion Days 2020: फ्लिपकार्ट ने सोमवार को कहा है कि पेटीएम के साथ उसकी साझेदारी के कारण लाखों उपयोगकर्ताओं को पेटीएम वॉलेट और पेटीएम यूपीआई के जरिए 16 अक्टूबर से शुरू होने वाली 'बिग बिलियन डेज सेल' के दौरान फ्लिपकार्ट से खरीदारी करने में आसानी होगी. साथ ही उपयोगकर्ताओं को उनके पेटीएम वॉलेट्स में तत्काल कैशबैक भी मिलेगा.

यह भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट का Big Billion Days सेल 16 अक्टूबर से हो रहा है शुरू

फ्लिपकार्ट के फिनटेक और पेमेंट्स ग्रुप के प्रमुख रंजीथ बोयनापल्ली ने कहा, "इस त्योहारी सीजन में देश भर के लाखों पेटीएम उपयोगकर्ता फ्लिपकार्ट पर अपने वॉलेट्स और यूपीआई एक्सेस कर सकेंगे. सिर्फ एक क्लिक के जरिए ग्राहक 'बिग बिलियन डेज' के दौरान शानदार कीमत प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि वे कोरोना काल में सुरक्षित रहने के लिए घर के अंदर ही रहना चाहेंगे.

यह भी पढ़ें: UPI Payment का करते हैं इस्तेमाल, तो हो जाएं सावधान, लाखों का लग सकता है चूना

डिजिटल लेनदेन की कुल संख्या अगले 5 साल में दैनिक रूप से औसतन 1.5 अरब तक पहुंचने की संभावना
भारतीय रिजर्व बैंक के नए आंकड़ों के अनुसार, भारत में डिजिटल लेनदेन की कुल संख्या अगले 5 सालों में दैनिक रूप से औसतन 1.5 अरब (बिलियन) तक पहुंचने की उम्मीद है. इससे भारत में डिजिटल भुगतान का अमाउंट भी 2025 तक वर्तमान के 5 खरब (ट्रिलियन) रुपये से बढ़कर 15 खरब (ट्रिलियन) रुपये हो जाएगा. पेटीएम के प्रेसिडेंट मधुर देवड़ा ने कहा, "हमारा उद्देश्य लाखों भारतीयों को नए सॉल्यूशंस के लिए सशक्त बनाना है, जो 'आत्मनिर्भर भारत' के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

यह भी पढ़ें: रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, त्यौहारी सीजन में 200 और ट्रेनें शुरू करेगा रेलवे

त्योहारी सीजन को देखते हुए फ्लिपकार्ट ने 6-दिन के 'द बिग बिलियन डेज' की घोषणा की है, जो 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक चलेगा. वहीं फ्लिपकार्ट प्लस के ग्राहकों को इसका फायदा 15 अक्टूबर से मिलेगा.एसबीआई इन 6 दिन के दौरान अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपयोगकतार्ओं के लिए 10 प्रतिशत की तत्काल छूट देगा. इसके अलावा कई अन्य बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर भी ऑफर मिलेंगे.

First Published : 05 Oct 2020, 01:30:47 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो