News Nation Logo
Banner

Flipkart Big Billion Days 2020 Date: फ्लिपकार्ट का Big Billion Days सेल 16 अक्टूबर से हो रहा है शुरू

Flipkart Big Billion Days 2020 Date: ईकॉमर्स मार्केटप्लेस ने फेस्टिव सीजन को खास बनाने के लिए इस साल 850 शहरों में 50 हजार से अधिक किराना स्टोर्स को अपने साथ जोड़ा है.

IANS | Updated on: 03 Oct 2020, 03:09:06 PM
Flipkart The Big Billion Days 16 Oct 21 Oct

Flipkart The Big Billion Days 16 Oct-21 Oct (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

Flipkart Big Billion Days 2020 Date: फ्लिपकार्ट ने त्यौहारी सीजन की शुरुआत करते हुए शनिवार को अपने फ्लैगशिप छह दिवसीय 'बिग बिलियन डेज' सेल की घोषणा कर दी. इसका आयोजन इस साल 16 से 21 अक्टूबर के बीच होगा. फ्लिपकार्ट ने कहा है कि कोरोना से परेशान अपने ग्राहकों को वह इस महासेल के दौरान सभी वर्गो में खास ऑफर देते हुए मुस्कुराने का मौका देगा. कम्पनी ने कहा है कि फ्लिपकार्ट प्लस कस्टमर्स को इस महासेल का लाभ 15 अक्टूबर से ही लेने का मौका मिल सकेगा.

यह भी पढ़ें: UPI Payment का करते हैं इस्तेमाल, तो हो जाएं सावधान, लाखों का लग सकता है चूना

इस साल 850 शहरों में 50 हजार से अधिक किराना स्टोर्स को अपने साथ जोड़ा
ईकॉमर्स मार्केटप्लेस ने फेस्टिव सीजन को खास बनाने के लिए इस साल 850 शहरों में 50 हजार से अधिक किराना स्टोर्स को अपने साथ जोड़ा है. इस महासेल के दौरान स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 10 फीसदी का डिस्काउंट देगा. फ्लिपकार्ट ने नो कास्ट ईएमआई के लिए बजाज फिनसर्व और कैशबैक्स के लिए पेटीएम के साथ करार किया है.

यह भी पढ़ें: रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, त्यौहारी सीजन में 200 और ट्रेनें शुरू करेगा रेलवे

मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक्स के सामानों पर भारी भरकम डिस्काउंट
जानकारी के मुताबिक फ्लिपकार्ट प्लस (Flipkart Plus) मेंबर्स को बिग बिलियन डेज सेल का फायदा सबसे पहले मिलने की संभावना है. सेल में उपभोक्ताओं को पैसे बचाने के लिए टिप्स (Money Saving Tips) भी दिए जाएंगे. बता दें कि इस सेल के जरिए मोबाइल और टैबलेट्स (Mobile & Tablets) पर भारी भरकम ऑफर दिए जाने की भी जानकारी दी जा रही है. सिर्फ 1 रुपये में मोबाइल प्रोटेक्शन ऑफर किया जा रहा है. उपभोक्ताओं को बड़े बैंकों से नो कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) भी ऑफर किया जा रहा है. इलेक्ट्रॉनिक्स और एसेसरीज के ऊपर 80 फीसदी डिस्काउंट की भी जानकारी साझा की गई है. वहीं टीवी और एप्लाएंसेज (TVs & Appliances) के ऊपर 75 फीसदी छूट देने की बात कही गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्राहकों को रोजाना नई डील दिए जाने की जानकारी दी जा रही है. इसके तहत हर 8 घंटे में नई डील दी जाएगी.

First Published : 03 Oct 2020, 03:07:49 PM

For all the Latest Utilities News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो