News Nation Logo

BREAKING

यूपी में एक और सड़क हादसा, मजदूरों से भरा ट्रक पलटा, 3 की मौत, कई जख्मी

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा में प्रवासी मजदूरों से भरा ट्रक बेकाबू होकर पलट गया. ट्रक में सवार तीन महिलाओं की मौत हो गई. वहीं 12 से ज्यादा लोगों के जख्मी होने की खबर है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 18 May 2020, 11:27:39 PM
demo photo

3 मजदूर की मौत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा में प्रवासी मजदूरों से भरा ट्रक बेकाबू होकर पलट गया. ट्रक में सवार तीन महिलाओं की मौत हो गई. वहीं 12 से ज्यादा लोगों के जख्मी होने की खबर है. हादसा पनवाड़ी थाना क्षेत्र के झांसी-मिर्जापुर हाइवे के महुआ मोड़ के पास हुआ.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोमवार को प्रवासी मजदूरों से भरा ट्रक आ रहा था. महुआ मोड के पास ड्राइवर का संतुलन बिगड़ा और वो बेकाबू होकर पलट गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा. वहीं 3 महिलाएं जिनकी इस हादसे ने जान ले ली. उनका पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें:उद्धव ठाकरे ने कहा- मॉनसून से पहले सबकुछ फिर शुरू करेंगे, मजदूर रखें संयम

इधर, उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में कानपुर-सागर राजमार्ग पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की आमने-सामने से हुई भिड़ंत में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) जटाशंकर राव ने सोमवार को बताया कि जिले के कबरई कस्बे में कानपुर-सागर राजमार्ग स्थित नई क्रशर मंडी के नजदीक रविवार शाम तेज रफ्तार ट्रैक्टर और एक मोटरसाइकिल की आमने-सामने से भिड़ंत हो गयी. इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार अलीपुरा गांव निवासी बहोरा (60) और उसका बेटा जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए.

और पढ़ें:दिल्ली सीएम केजरीवाल ने जारी की Lockown4.0 की गाइडलाइंस, जानिए क्या खुलेगा क्या बंद रहेगा

बता दें कि इससे पहले औरेया में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था. राजस्तान से आ रहे ट्रक की टक्कर होने से 25 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई. जबकि 30 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए थे.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 18 May 2020, 11:27:39 PM