logo-image

UP By Election : CM योगी आदित्‍यनाथ आज करेंगे 3 जनसभाएं

सीएम योगी 22 अक्‍टूबर को बुलंदशहर, अमरोहा के नौगांव सादात और टूंडला में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार चुनाव में भी प्रचार कर रहे हैं.

Updated on: 22 Oct 2020, 09:51 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की 7 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता चुनावी मैदान में उतर कर पार्टी प्रत्याशी के लिए जनता से वोट मांग रहे हैं. वहीं, गुरुवार से सीएम योगी भी उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार में उतर रहे हैं. सीएम योगी 22 अक्‍टूबर को बुलंदशहर, अमरोहा के नौगांव सादात और टूंडला में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार चुनाव में भी प्रचार कर रहे हैं. लिहाजा वह उपचुनाव में हर सीट पर एक-एक जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसकी शुरुआत गुरुवार से पश्चिम यूपी की तीन सीटों से कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : By Election :'परिवाद छोड़ नहीं पाए, जनता से क्या जुड़ेंगे'

वहीं, बुधवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि बीजेपी जातिवाद से हटकर विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही है. भारतीय जनता पार्टी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास की मूल भावना के साथ समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है. उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा बुधवार को यहां पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे. उन्होंने कहा कि बीजेपी जातिवाद से हटकर विकास के नाम पर चुनाव लड़ रही है.

यह भी पढ़ें : Bihar Election : बीजेपी आज जारी करेगी अपना घोषणापत्र

शर्मा ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि इन पार्टियों की कारगुजारियों से जनता भली भांति परिचित है. केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों व कार्यों से विपक्षी परेशान हैं. विपक्षियों द्वारा विदेशी फंडिंग से हाथरस जैसे कांड कराए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि चीनी सामान पर बैन लगाने के बाद अब सरकार राज्य में सैमसंग का कारखाना लगाने जा रही है, जहां लाखों बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा.

यह भी पढ़ें : 30 लाख कर्मियों को बोनस, J&K में पंचायती राज कानून को मंजूरी

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा और कहा कि जो दल परिवारवाद से ऊपर नहीं उठ पा रहे वे जनता का भला क्या सोचेंगे. उन्होंने कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों की नीयत पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कभी आंतकी घटनाओं के आरोपियों और कभी हिंसा और अराजकता करने वालों का समर्थन करने वाले दलों के नेताओं को अब जनता के बीच जबाब देना चाहिए कि आखिर ऐसा करने के पीछे उनका मकसद क्या है.