logo-image

कंगना रनौत को बॉलीवुड का मिला समर्थन, रवि किशन ने संजय राउत पर कही ये बात

रवि किशन का कहना है कि शिवसेना का महिला और उत्तर भारतीयों के लिये यही विचारधारा है. ऐसे ही लोग महिला को दबाकर रखना चाहते हैं पर उनको नहीं पता कि समय बदल गया है, ये मोदीजी का युग है और महिलाएं फाइटर प्लेन उड़ा रही हैं.

Updated on: 06 Sep 2020, 11:15 AM

मुंबई:

कंगना रनौत के मामले में अब बॉलीवुड के एक्टर सपोर्ट में आने लगे हैं. बॉलीवुड एक्टर और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा, कंगना से संजय राउत को मांफी मांगनी चाहिए. दरअसल, रवि किशन ने न्यूज़ नेशन से बात करते हुए कहा कि शिवसेना के नेता संजय राउत ने जिस तरह से कंगना रानौत के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया है वह बहुत ही निंदनीय है. इसके लिए उनको कंगना के साथ साथ देश की सभी महिलाओं से भी माफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें : गाली-गलौच के बाद अब कंगना को धमकाने पर उतारू हुए राउत, बोले- पहले भी कई...

रवि किशन का कहना है कि शिवसेना का महिला और उत्तर भारतीयों के लिये यही विचारधारा है. ऐसे ही लोग महिला को दबाकर रखना चाहते हैं पर उनको नहीं पता कि समय बदल गया है, ये मोदीजी का युग है और महिलाएं फाइटर प्लेन उड़ा रही हैं. रवि किशन ने कहा कि वह कंगना रानौत के साथ खड़े हैं, क्योंकि वह सुशांत को न्याय दिलाने के लिए लड़ रही हैं. सुशांत भोजपुरिया माटी का लड़का था, उनका छोटा भाई था और वह कभी आत्महत्या नहीं कर सकता था.

यह भी पढ़ें : कंगना को गाली और उद्धव की चुप्पी पर उठने लगे सवाल, बाला साहब को याद कर लोगों ने कहा...

वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा ने भी संजय राउत के बयान पर भड़क गई. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘हरामखोर’ शब्द के सख्त खिलाफ हूं जिसका इस्तेमाल संजय राउत ने किया है. सर, आपके पास सारी राइट्स हैं कंगना के बारे में चीजें बोलने के लिए, लेकिन ऐसी भाषा के इस्तेमाल के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें : कंगना से माफी नहीं मांगेंगे संजय राउत, कहा-पहले वह माफी मांगे

बता दें कि कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि मुंबई ऐसी लग रही है जैसे पाकिस्तान ने कश्मीर को हड़प लिया हो. इसपर गुस्सा दिखाते हुए संजय राउत ने कंगना को काफी कुछ कहा. वहीं, सुशांत मामले में एनसीबी की टीम ने रिया के भाई को कल गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती भी आज गिरफ्तारी हो जाएगी, इसके बाद ड्रग्स के बड़े कारोबार का खुलासा हो सकता है.