logo-image

कंगना से माफी नहीं मांगेंगे संजय राउत, कहा-पहले वह माफी मांगे

बॉलीवुड क्वीन कंगना रानौत (Kangna Ranaut) के खिलाफ शिवसेना (Shivsena) के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) अपनी बदजुबानी पर कायम रहेंगे.

Updated on: 06 Sep 2020, 10:35 AM

मुंबई:

बॉलीवुड क्वीन कंगना रानौत (Kangna Ranaut) के खिलाफ शिवसेना (Shivsena) के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) अपनी बदजुबानी पर कायम रहेंगे. इसके उलट उन्होंने कंगना की ट्वीट को अब धार्मिक रंग देने का प्रयास और किया है. उन्होंने न्यूज नेशन के संवाददाता से बातचीत करते हुए कहा कि कंगना यदि मुंबई (Mumbai) और महाराष्ट्र पर अपने बयान पर माफी मांगती हैं, तो शायद मैं भी माफी (Apologies) मांगने की सोच सकता हूं. उन्होंने मुंबई यानी मुंब्रा देवी के बारे में ऐसी बात कही है.

यह भी पढ़ेंः गाली-गलौच के बाद अब कंगना को धमकाने पर उतारू हुए राउत, बोले- पहले भी कई...

कंगना पर फिर किए सवाल
गौरतलब है कि शनिवार को न्यूज नेशन के संवादताता से बातचीत में संजय राउत ने कंगना रानौत के लिए गाली-गलौच भरे शब्दों का प्रयोग किया था. इस बारे में सोशल मीडिया पर न सिर्फ उन्हें नसीहतें दी जा रही हैं, बल्कि संजय राउत के लिए #संजय_राउत_माफी_मांगो भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. इस प्रकरण में जब रविवार को न्यूज नेशन संवादताता ने संजय राउत से बात करनी चाही तो उन्होंने माफी मांगने से इंकार करते हुए मुंब्रा देवी का जिक्र कर कंगना रानौत पर फिर से सवाल खड़े कर दिए.

यह भी पढ़ेंः कंगना पर संजय राउत की अपमानजनक टिप्पणी पर NCW ने लिया संज्ञान

पहले कंगना मांगे माफी
उन्होंने कहा कि जो लोग मुंबई में रहते हैं, मुंबई की बदौलत खाते हैं, उनके ऐसे बयानों पर वह यही रुख अपनाएंगे. उन्होंने एक बार फिर कहा कि यदि कंगना रानौत मुंबई और महाराष्ट्र पर अपने बयान को लेकर माफी मांगती हैं, तो वह इस बारे में सोच सकते हैं. संजय राउत ने कहा कि क्या कंगना की हिम्मत है कि वह अहमदाबाद की तुलना पाकिस्तान से कर सकें. इसके साथ ही उन्होंने फिर दोहराया कि कंगना ने जो किया है, उसके (कंगना) खिलाफ टिप्पणी पर उन्हें कोई डर नहीं है.