logo-image

कंगना पर संजय राउत के घटिया बोल, NCW ने लिया संज्ञान, महाराष्ट्र के DGP को दिया यह आदेश

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में निशाने पर आई महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार और उसके मातहत काम करने वाली मुंबई पुलिस को कंगना रनौत लगातार आईना दिखा रही हैं.

Updated on: 06 Sep 2020, 09:50 AM

नई दिल्ली:

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) द्वारा बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत को गाली देने के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है. एनसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने News Nation के वीडियो को रिट्वीट करते हुए महाराष्ट्र के डीजीपी को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उचित सुरक्षा प्रदान करने के निर्देश दिए हैं. बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित आत्महत्या के मामले में निशाने पर आई महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार और उसके मातहत काम करने वाली मुंबई पुलिस को कंगना रनौत लगातार आईना दिखा रही हैं.

यह भी पढ़ें: Sushant Case Live : रिया के घर पहुंची पुलिस, NCB की टीम भी साथ

मुंबई के 'मूवी माफियाओं' और उनकी 'ड्रग्स पार्टियों' को बेनकाब कर रही कंगना पर शिवसेना इस कदर बौखला गई है कि उसके सांसद और पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने न्यूज नेशन से बातचीत में अभिनेत्री के खिलाफ गाली-गलौच भरे शब्दों का इस्तेमाल किया. इस पर राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'लोगों को संजीत राउत की भाषा सुननी चाहिए, जो कंगना को गाली और धमकी दे रहे हैं. जब भी वह (कंगना रनौत) राज्य में आएं तो डीजीपी महाराष्ट्र आपको कंगना को उचित सुरक्षा प्रदान करवाएं.'

दरअसल, अभिनेत्री कंगना रानौत ने अपने खिलाफ हो रही पोस्टरबाजी और बयानबाजी को लेकर एक ट्वीट में कहा था कि मुंबई है या पीओके. इस पर संजय राउत की प्रतिक्रिया आने के बाद कंगना ने खुलेआम चेतावनी देते हुए कहा कि वह भी एक मराठा हैं और 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं. कंगना ने शिवसेना की चुनौती स्वीकार करते हुए कहा था कि मुंबई किसी की जागीर नहीं है, देखते हैं कौन उन्हें मुंबई आने से रोकता है.

यह भी पढ़ें: कंगना को मिला विवेक अग्निहोत्री का साथ, समझाया 'क्वीन' का बयान

इसी मसले पर जब न्यूज नेशन के संवाददाता सुभाष शिर्के ने शिवसेना सांसद संजय राउत से सवाल पूछा तो वह अपना आपा खो बैठे और कंगना रानौत के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर दिया. संजय राउत ने न्यूज नेशन से बातचीत में कहा, 'कंगना ने शिवाजी महाराज का अपमान किया है. मुंबई शहर ने उन्हें सब कुछ दिया है. कंगना के खिलाफ क्या करना है यह सिर्फ शिवसेना का काम नहीं, बल्कि कांग्रेस, एनसीपी समेत पूरे महाराष्ट्र को देखना होगा...'

इसके बाद हमारे संवाददाता के कानून-व्यवस्था से जुड़े अगले प्रश्न पर संजय राउत बौखला गए और कहा, 'क्या होता है कानून...जो लड़की ने बात की वह कानून है? ह..... है वह लड़की, आप उसकी वकालत कर रहे हैं. उसने शिवाजी महाराज का अपमान किया है. महाराष्ट्र का अपमान किया है.' जाहिर सी बात है संजय राउत के गाली-गलौच भरा व्यवहार कहीं न कहीं संकेत दे रहा है कि कंगना के बेबाक बयानों ने महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार को असहज कर दिया है.

यह भी पढ़ें: ISI नेपाल के रास्ते भारत के खिलाफ कर रही यह काम, NIA ने बढ़ाई चौकसी

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहा है चीन, बीजेपी का आरोप