logo-image

Sushant Case Live : NCB रिया से पूछ रही मेडिकल हिस्ट्री, हो सकती हैं अरेस्ट

सुशांत के स्टाफ दीपेश ने NCB को बताया कि रिया के इशारे पर ड्रग्स मंगाए जाते थे. दीपेश की इस अहम गवाही के बाद आज एनसीबी की टीम किसी भी वक्त रिया घर पहुंच कर समन कर सकती है. और रिया को जांच के शामिल होने को कहा जा सकता है.

Updated on: 06 Sep 2020, 08:30 AM

मुंबई:

सुशांत के स्टाफ दीपेश ने NCB को बताया कि रिया के इशारे पर ड्रग्स मंगाए जाते थे. दीपेश की इस अहम गवाही के बाद आज एनसीबी की टीम किसी भी वक्त रिया घर पहुंच कर समन कर सकती है. और रिया को जांच के शामिल होने को कहा जा सकता है. शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के घर पर रेड पड़ने से लेकर एक्ट्रेस के भाई शोविक और सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी और रिमांड तक काफी कुछ हो चुका है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्य आरोपी हैं.

calenderIcon 13:52 (IST)
shareIcon

NCB रिया से पूछ रही मेडिकल हिस्ट्री

 NCB रिया से मेडिकल हिस्ट्री पूछ रही है. वह क्या कोई दवा लेती है रिया उंसके बारे में पूछा जा रहा है. अगर रिया कोई दवाओं का सेवन करती है तो पूछा जा रहा है. कोई डॉक्टरी सलाह पर आप ये दवाएं ले रही है या और कौन सी दवाएं ले रही है.

calenderIcon 12:23 (IST)
shareIcon

NCB ने रिया से पूछताछ शुरू की

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर रिया चक्रवर्ती पहुंच चुकी हैं. रिया पूछताछ शुरू हो गया है. रिया से चार लोग पूछताछ कर रहे हैं. इसमें एक महिला अधिकारी भी शामिल हैं. 


calenderIcon 12:18 (IST)
shareIcon

रिया गिरफ्तार होने के लिए तैयार, प्यार की किमत चुका रहीं हैं : सतीश मणेशिंदे

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मणेशिंदे ने कहा, वह गिरफ्तार होने के लिए तैयार है. रिया प्यार करने की कीमत चुका रही हैं. उसने बिहार पुलिस द्वारा सीबीआई, ईडी और एनसीबी के साथ पूछताछ में सहयोग किया.

calenderIcon 12:02 (IST)
shareIcon

NCB दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद एनसीबी ने रिया और उनके परिवार पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. NCB दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती

calenderIcon 10:46 (IST)
shareIcon

CBI ने एंबुलेंस कर्मचारियों और मालिक को DRDO बुलाया

सीबीआई की टीम ने पूछताछ के लिए एंबुलेंस कर्मचारियों को और उसके मालिक को डीआरडीओ गेस्ट हाउस बुलाया

calenderIcon 10:04 (IST)
shareIcon

आज कोर्ट में पेशी होगी दीपेश की

दीपेश सावंत को लेकर NCB की टीम निकली. कोर्ट में आज दीपेश की है पेशी. कल ही NCB ने दीपेश को गिरफ्तार किया था.

calenderIcon 08:43 (IST)
shareIcon

10.30 बजे NCB दफ्तर पहुंचेंगी रिया

एनसीबी ने रिया को  जो समन जारी किया है. उसके मुताबिक 10.30 बजे तक एनसीबी दफ्तर पहुंचना है.  दो विकल्प रिया को एनसीबी ने दिए है.

calenderIcon 08:20 (IST)
shareIcon

रिया के घर पहुंची पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत केस मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद आज किसी भी वक्त रिया NCB दफ्तर जा सकती है. आज रिया, शोविक और सैमुएल मिरांडा को सामने बैठाकर पूछताछ हो सकती है.