News Nation Logo

कंगना को गाली और उद्धव की चुप्पी पर उठने लगे सवाल, बाला साहब को याद कर लोगों ने कहा...

एक तरफ जहां संजय राउत लगातार कंगना को धमकी देने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर उतारू हो गए हैं तो वहीं उद्धव ठाकरे ने पूरे मामले पर चुप्पी साधी हुई है.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 06 Sep 2020, 10:55:01 AM
kangana

बीजेपी ने किया बाला साहब को याद, कहा- वह आज होते तो... (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र का अपमान करने का आरोप लगाते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के खिलाफ गाली-गलौच वाला भाषा का इस्तेमाल कर दिया. शिवसेना के इस बयान के बाद अब बवाल खड़ा हो गया है. लोग उनसे मांगने की मांग कर रहे हैं. बीजेपी सदस्य मेजर सुरेंद्र पूनिया ने भी इस मामले में दुख जाहिर किया है. उन्होंने इस मामले में बाला साहब की कमी महसूस कराई है. दरअसल एक तरफ जहां संजय राउत लगातार कंगना को धमकी देने और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर उतारू हो गए हैं तो वहीं उद्धव ठाकरे ने पूरे मामले पर चुप्पी साधी हुई है. ऐसे में लोग उद्धव ठाकरे की चुप्पी पर निशाना साधते हुए बाला साहेब को याद कर रहे हैं कि अगर शायद वह होते तो शायद नारी के अपमान में सिर झुका लेते

इसी कड़ी में पूनिया ने भी बाला साहेब को याद किया है. मेजर सुरेंद्र पूनिया ने ट्वीट किया, 'कंगना को धमकी देंगे,डरायेंगे, उनके पिता के बारे में अभद्र टिप्पणी करेंगे, कंगना को हरामख़ोर कहेंगे, संजय राउत जी,आपको यह क्या हो गया है ? ऐसी भाषा ?? काश..आज बाला साहेब ज़िंदा होते.

राउत ने दी धमकी

बता दें, शिवसेना नेता संजय राउत और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के बीच शुरू हुआ विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. कंगना के खिलाफ गाली-गलौच वाली भाषा का इस्तेमाल करने के बावजूद संजय राउत कंगना से माफी मांगने को तैयार नही हैं, बल्कि अब उन्हे धमकी देने पर उतारू हो गए हैं. राउत के हालिया ट्वीट से माना जा रहा है कि उन्होंने कंगना को इशारों ही इशारों में धमकी दे दी है. उन्होनें ट्वीट किया, 'मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताऱी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं.' राउत और कंगना के बीच का ये पूरा मामला सुशांत सिंह का आत्महत्या को लेकर शुरू हुआ था लेकिन अब महाराष्ट्र अस्मिता पर आकर खड़ा हो गया है.

बता दें, संजय राउत (Sanjay Raut) कंगना पर इस तरह बौखला गए हैं कि इससे पहले उन्होंने न्यूजनेशन से बातचीत में कंगना के खिलाफ गाली-गलौच भरे शब्दों का इस्तेमाल कर दिया था. इसके पहले शिवसेना कंगना रानौत के मुंबई आगमन पर धरना-प्रदर्शन की धमकी जारी कर चुकी है.

मुंबई की PoK से तुलना पर बवाल

गौरतलब है कि कंगना रानौत ने अपने खिलाफ हो रही पोस्टरबाजी और बयानबाजी को लेकर एक ट्वीट में कहा था कि मुंबई है या PoK. इस पर संजय राउत की प्रतिक्रिया के बाद कंगना ने खुलेआम चेतावनी देते हुए कहा कि वह भी एक मराठा हैं और 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं. इसके साथ ही बॉलीवुड की 'रिवॉल्वर रानी' ने शिवसेना की चुनौती स्वीकार करते हुए कहा था कि मुंबई किसी की जागीर नहीं है, देखते हैं कौन उन्हें मुंबई आने से रोकता है. गौरतलब है कि कंगना के बयानों का विरोध करते हुए शिवसेना की महिला ईकाई ने न सिर्फ कंगना का पुतला फूंका, बल्कि मुंबई आने पर व्यापक विरोध-प्रदर्शन की धमकी दे डाली.

First Published : 06 Sep 2020, 10:40:24 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.