News Nation Logo

प्रतापगढ़ में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मारपीट, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से बड़ी खबर सामने आई है. यहां संगीपुर में 'गरीब कल्याण मेला' में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता के समर्थक आपस में भिड़ गए

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 26 Sep 2021, 05:54:32 PM
Pratapgarh

Pratapgarh (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से बड़ी खबर सामने आई है. यहां संगीपुर में 'गरीब कल्याण मेला' में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता के समर्थक आपस में भिड़ गए. दोनों नेताओं के समर्थकों के बीच जमकर गाली गलौज हुई और धक्का-मुक्की हुई. यहां दोनों समर्थकों ने एक दूसरे पर कुर्सियों से हमला कर दिया. यह सब कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता की मौजूदगी के दौरान हुआ. जानकारी के अनुसार इस घटना में दोनों नेताओं को भी चोट आ गई. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह विवाद को शांत कराया. तिवारी के समर्थकों द्वारा सांसद और उनके समर्थकों का कथित रूप से पीछा किया गया और उन्हें पीटा गया.

यह भी पढ़ेंः PM मोदी बोले- QUAD का उद्देश्य- दुनिया में शांति स्थापना और मानव कल्याण | Highlights

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी आज UNGA में भारत के 1.3 अरब लोगों की भावनाओं को रखेंगे, इन मुद्दों को उठाएंगे

कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

जानकारी के अनुसार कांग्रेसियों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. यही नहीं सांसद संगमलाल गुप्ता की कई गाड़ियों पर भी हमला किया गया और उनको पथराव और लाठी-डंडे से क्षतिग्रस्त कर दिया. बताया गया कि सांगीपुर ब्लॉक में आयोजित आरोग्य मेले में बीजेपी सांसद के पहुंचने पर कुछ लोगों ने हंगामा कर दिया. इस कार्यक्रम में कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी और विधायक आराधना मिश्र मोना चीफ गेस्ट के रूप में पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान दोनों पार्टी  समर्थकों में मारपीट हो गई. 

यह भी पढ़ें:LJP सांसद प्रिंस राज को रेप केस में मिली राहत, दिल्ली कोर्ट ने दी जमानत

बीजेपी सांसद संगमलाल गुप्ता ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मारपीट और अभद्रता का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन पर जानलेवा हमला किया. इस घटना में 3 गाडियां क्षतिग्रस्त हो गईं और कुछ पुलिसकमियों को भी चोटें आईं.

First Published : 25 Sep 2021, 05:43:57 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Pratapgarh

वीडियो