logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

विकास दुबे के एनकाउटंर के बाद उसके 'भूत' का खौफ, चौबेपुर थाने में हुई पूजा!

बिकरू कांड (Bikru Encounter) में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत और गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद थाने का शुद्धिकरण किया गया. सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा है कि विकास दुबे के भूत को भगाने के लिए यह पूजा की जा रही है.

Updated on: 02 Sep 2020, 01:30 PM

कानपुर:

विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर के बाद अब उसका 'भूत' चौबेपुर थाने की पुलिस को डरा रहा है. यही कारण है कि थाने में विकास दुबे का भूत भगाने के लिए पूजा कराई गई. इस पूजा में थाने भर की पुलिस शामिल हुई. कहा यह भी जा रहा है कि बिकरू कांड (Bikru Encounter) में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत और गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद थाने का शुद्धिकरण किया गया. सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा है कि विकास दुबे के भूत को भगाने के लिए यह पूजा की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः 13 हजार वर्ग मीटर में बनेगा भव्य राममंदिर, एडीए से नक्शा पास

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ पुजारी हवन कराते नजर आ रहे हैं. इस हवन पूजा में कुछ पुलिसकर्मी वर्दी तो कुछ सादे ड्रेस में शामिल थे. लोगों का दावा है कि बिकरू कांड में 8 पुलिसकर्मियों की शहादत और गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद थाने का शुद्धिकरण किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस बात की भी चर्चा है कि विकास दुबे के भूत को भगाने के लिए यह पूजा की जा रही है. वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि पहले ही थाने में इस तरह की पूजा होती रही हैं.

यह भी पढ़ेंः भारत-चीन तनाव के बीच चुशूल में आज होगी दोनों पक्षों के बीच बैठक

एसपी ने कहा रूटीन पूजा
एसपी (ग्रामीण) बृजेश कुमार ने बताया कि थाना परिसर में एक मंदिर है, जहां रूटीन पूजा की गई. हवन इसलिए किया गया, क्योंकि मंगलवार का दिन था. इसके पीछे कोई विशेष कारण नहीं था. उन्होंने बताया कि किसी भी फरियादी को हवन होने तक इंतजार करने के लिए नहीं कहा गया.