News Nation Logo
Banner

AIADMK के दलित MLA ने ब्राह्मण लड़की से शादी कर फैलाई सनसनी

शादी से नाराज एक स्थानीय मंदिर के पुजारी लड़की के पिता एस. स्वामीनाथन ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया था. उन्होंने आत्मदाह करने की धमकी दी और जिला पुलिस ने उनके खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया.

IANS | Updated on: 06 Oct 2020, 01:52:48 PM
Marriage Brahmin girl

AIADMK के दलित MLA ने ब्राह्मण लड़की से की शादी (Photo Credit: IANS)

चेन्नई:

अन्नाद्रमुक के 36 साल के दलित विधायक ए. प्रभु की वास्तविक जीवन की प्रेम कहानी किसी फिल्म के क्लाइमैक्स की तरह मालूम पड़ती है, क्योंकि उनके द्वारा अपनी 19 साल की प्रेमिका से शादी रचाने के बाद से सनसनी मची है. लड़की एक ब्राह्मण परिवार से है. कल्लाकुरिची निर्वाचन क्षेत्र के सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक विधायक, ए. प्रभु ने लड़की के परिवार के कड़े विरोध के बावजूद सोमवार को कॉलेज छात्रा एस. सौंदर्या से शादी रचा ली.

यह भी पढ़ें : यूपी सरकार ने हाथरस पीड़िता के शव को आधी रात में जलाने की ये वजह बताई

शादी से नाराज एक स्थानीय मंदिर के पुजारी लड़की के पिता एस. स्वामीनाथन ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया था. उन्होंने आत्मदाह करने की धमकी दी और जिला पुलिस ने उनके खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया. कहा जाता है कि सौंदर्या अपने माता-पिता का घर छोड़कर निकल गई और शादी प्रभु के निवास पर हुई.

यह भी पढ़ें : हाथरस केस में बड़ा खुलासा, पीड़िता के भाई और आरोपी के बीच फोन पर हुई थी 5 घंटे बात

प्रभु के माता-पिता भी अन्नाद्रमुक से जुड़े हैं. बाद में प्रभु ने इन अफवाहों का खंडन किया कि उन्होंने सौंदर्या का अपहरण कर जबरन शादी की हैं. उन्होंने सौंदर्या के माता-पिता को धमकी देने से भी इनकार किया. प्रभु ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से वह और सौंदर्या प्यार में थे.

यह भी पढ़ें : दुष्कर्म की शिकार हाथरस की एक और बेटी ने अस्पताल में तोड़ा दम

उनके अनुसार, उनके परिवार ने औपचारिक रूप से स्वामीनाथन से शादी के लिए सहमति मांगी थी. हालांकि, स्वामीनाथन ने साफ मना कर दिया. प्रभु ने कहा कि उन्होंने अपने माता-पिता के आशीर्वाद के साथ सौंदर्या से शादी रचाई है.

First Published : 06 Oct 2020, 01:52:48 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो