logo-image

हाथरस केस में बड़ा खुलासा, पीड़िता के भाई और आरोपी के बीच फोन पर हुई थी 5 घंटे बात

हाथरस मामले को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में एक और खुलासा हुआ है. जांच के दौरान पीड़िता के भाई की कॉल डिटेल से खुलासा हुआ कि आरोपी संदीप से उसके फोन पर करीब पांच घंटे बात हुई थी.

Updated on: 06 Oct 2020, 01:39 PM

हाथरस:

हाथरस मामले को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में एक और खुलासा हुआ है. जांच के दौरान पीड़िता के भाई की कॉल डिटेल से खुलासा हुआ कि आरोपी संदीप से उसके फोन पर करीब पांच घंटे बात हुई थी. काल डिटेल और लगातार बदलते बयानों के कारण हाथरस पीड़िता के परिवार पर सवाल उठ रहे हैं. इस मालमे में कुछ लोग ऑनर किलिंग की थी आशंका जता रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः SC में बोली UP सरकार- नहीं हुआ था रेप, रात में ना करते दाह संस्कार तो होती हिंसा

कॉल डीटेल में हुआ खुलासा
कॉल डीटेल में सामने आया है कि आरोपी संदीप और पीड़िता के भाई के बीच 13 अक्टूबर 2019 से मार्च 2020 तक 104 बार और करीब 5 घंटे बात हुई. इन दोनों के घर 200 मीटर की दूरी पर ही हैं. ऐसा पहली बार है जब पीड़ित पक्ष नारको जांच कराने से भाग रहा है. यूपी सरकार ने जब मामले की सीबीआई जांच के आदेश दिए तो पीड़ित पक्ष उससे भी सहमत नहीं हुआ. हाल ही में कुछ ऑडियो वायरल हुए थे जिनमें सामने आया कि कुछ लोग पीड़िता के परिवार को भड़काने का काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः यूपी में विदेशी फंडिंग के जरिए दंगा भड़काने की साजिश! ED करेगी जांच

यूपी सरकार बोली-नहीं हुआ रेप
सुप्रीम कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में पीड़िता के साथ रेप की पुष्टि नहीं हुई है. वहीं रात में शव का अंतिम संस्कार करने के मामले में सरकार की ओर से कहा गया कि बाबरी मस्जिद पर फैसले को लेकर पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट था. दूसरी तरफ इस मामले को लेकर सुबह हिंसा के भी इनपुट थे. इसलिए रात में अंतिम संस्कार किया गया.