News Nation Logo
Banner

दुष्कर्म की शिकार हाथरस की एक और बेटी ने अस्पताल में तोड़ा दम

हाथरस के बुलगड़ी में दलित समुदाय की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसकी मौत के बाद से देश की जनता में भारी आक्रोश है. इस बीच दुष्कर्म की शिकार हुई जिले की एक मासूम बेटी ने दम तोड़ दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 06 Oct 2020, 01:34:45 PM
rape

दुष्कर्म का शिकार हाथरस की एक और बेटी ने अस्पताल में तोड़ा दम (Photo Credit: फाइल फोटो)

हाथरस:

हाथरस के बुलगड़ी में दलित समुदाय की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म और उसकी मौत के बाद से देश की जनता में भारी आक्रोश है. इस बीच दुष्कर्म की शिकार हुई जिले की एक मासूम बेटी ने दम तोड़ दिया है. दुष्कर्म की शिकार 6 साल की बच्ची को गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उसकी आज सुबह मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें: SC में बोली UP सरकार- नहीं हुआ था रेप, रात में ना करते दाह संस्कार तो होती हिंसा

बताया जा रहा है कि दुष्कर्म पीड़िता यह 6 साल की बच्ची हाथरस की रहने वाली थी. पिछले साल बच्ची की मां की मौत हो गई थी. जिसके बाद से वह अपनी मौसी के यहां अलीगढ़ के इगलास में रह रही थी. बच्ची के साथ मौसी के लड़के ने ही दुष्कर्म किया था. घटना के बाद हालत बिगड़ने के चलते बच्ची को उपचार के लिए दिल्ली लाया गया था. आज दिल्ली के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: एपी सिंह लड़ेंगे हाथरस के आरोपियों का केस, निर्भया केस में बलात्कारियों के थे वकील

बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने बच्ची के शव को सादाबाद-बलदेव रोड पर रख कर आरोपी और दोषी पुलिकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों को शांत करने और स्थिति पर काबू पाने के लिए वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. अलीगढ़ के एसएसपी जी. मुनीराज ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के मामले में शिथिलता बरतने के चलते स्टेशन हाउस अधिकारी को निलंबित कर दिया है.

First Published : 06 Oct 2020, 01:22:05 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो