News Nation Logo
Banner

बाड़मेर: ड्यूटी पर तैनात BSF जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

बाड़मेर में सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवान ने ड्यूटी के दौरान सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जवान ने सर्विस राइफल से खुद गोली मारकर अपनी जिंदगी का अंत कर लिया.

Written By : Ajay Sharma | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 06 Sep 2020, 04:19:32 PM
demo photo

बाड़मेर: ड्यूटी पर तैनात BSF जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली :

बाड़मेर में सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवान ने ड्यूटी के दौरान सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. जवान ने सर्विस राइफल से खुद गोली मारकर अपनी जिंदगी का अंत कर लिया. जिसके बाद गडरा रोड थाना पुलिस और बीएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने मौके से कारतूस बरामद किया.

घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लिया, इसके बाद जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव को बीएसएफ को दे दिया गया.

इसे भी पढ़ें: संजय निरुपम ने शिवसेना को घेरा, संजय राउत की अभद्र भाषा पर कही ये बात

पुलिस ने मृतक कॉन्स्टेबल प्रदीप कुमार के शव को राजकीय अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. प्रदीप कुमार उत्तराखंड के रहने वाले थे. मृतक प्रदीप कुमार का पोस्टमार्टम कराके शव को बीएसएफ अधिकारियों को सुपुर्द किया. जहां अधिकारियों ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी.

और पढ़ें: UP में जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट के बाद पूर्व विधायक की मौत

गडरा रोड थाना अधिकारी ने बताया कि मुनाबाव बॉर्डर पर तैनात 13 वीं बटालियन के कमांडर ओपी मोगा ने सूचना दी कि बॉर्डर पर तैनात जवान प्रदीप कुमार ने ड्यूटी के दौरान सीमा पर खुद के सिर में गोली मार कर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद पुलिस और अधिकारी वहां पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया.

First Published : 06 Sep 2020, 04:16:04 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो