logo-image

UP में जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट के बाद पूर्व विधायक की मौत

लखीमपुर खीरी जिले के सम्पूर्णानगर क्षेत्र में पूर्व विधायक निरवेन्द्र मिश्रा की रविवार को जमीन के विवाद को लेकर हुई मारपीट के बाद मृत्यु हो गयी.

Updated on: 06 Sep 2020, 04:04 PM

लखीमपुरखीरी:

लखीमपुर खीरी जिले के सम्पूर्णानगर क्षेत्र में पूर्व विधायक निरवेन्द्र मिश्रा की रविवार को जमीन के विवाद को लेकर हुई मारपीट के बाद मृत्यु हो गयी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सम्पूर्णानगर थाने के त्रिकोलिया पढुआ गांव निवासी मिश्रा का राधेश्याम गुप्ता तथा समीर गुप्ता नामक व्यक्तियों से गांव में जमीन को लेकर विवाद था. उन्होंने बताया कि रविवार को राधेश्याम अपने कुछ साथियों के साथ उस विवादित जमीन को जोतने आया था.

सूचना मिलने पर पूर्व विधायक मिश्रा अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे जहां दोनों पक्षों में मारपीट हुई. सूत्रों ने बताया कि इस दौरान मिश्रा की तबियत खराब हो गयी. उन्हें पलिया स्थित एक अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मिश्रा तत्कालीन निघासन सीट से दो बार निर्दलीय तथा एक बार सपा के विधायक रह चुके थे. सूत्रों के मुताबिक डॉक्टर ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या ऐसा लगता है कि उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई है. बहरहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है. मामले की जांच की जा रही है.