logo-image

मुंबई के पास पालघर में लगी भीषण आग, इलाके में बढ़ा खतरा

पालघर के बोईसर तारापुर MIDC में गुरुवार दोपहर एक फैक्ट्री के अहाते में रखी रबर की सैकड़ों पाइपों में भीषण आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि उसने पास खड़े एक केमिकल टैंकर को अपनी चपेट में ले लिए.

Updated on: 13 May 2021, 04:22 PM

highlights

  • पालघर जिला में एक फैक्ट्री में लगी आग
  • रबर की 300 से ज्यादा बड़ी पाइप्स जलकर हुआ खाक
  • एक केमिकल टैंकर भी जलकर हुआ खाक

मुंबई:

पालघर जिला ( Palghar District )  के बोईसर तारापुर MIDC इलाके में लगी भीषण आग लग गई है. करीब एक घंटे बाद भी आग पर काबू नहीं पाया गया है. दमकल की टीम आग पर काबू पाने में लगी हुई है. आग के कारण आस पास के इलाकों के लिए भी खतरा बढ़ गया है. दरअसल, पालघर ( Palghar District ) के बोईसर तारापुर MIDC में गुरुवार दोपहर एक फैक्ट्री के अहाते में रखी रबर की सैकड़ों पाइपों में भीषण आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि उसने पास खड़े एक केमिकल टैंकर को अपनी चपेट में ले लिए. इसके बाद यह भयावह हो गई. इसकी भयावहता का अंदाजा फैक्ट्री से निकलने वाले धुएं को देखकर लगाया जा सकता है. फिलहाल आग बुझाने के लिए दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई है.

यह भी पढ़ें : यूपी सरकार ने 4 करोड़ वैक्सीन डोज के लिए किया ग्लोबल टेंडर, दो कंपनियों ने दिए प्रस्ताव

पालघर जिला में एक फैक्ट्री में लगी आग

महाराष्ट्र के पालघर जिले ( Palghar District ) में गुरुवार को भीषण आग लग गई. यह आग बोईसल-तारापुर एमआईडीसी इलाके की एक कंपनी के बाहर कैमिकल टैंकर में लगी. इसके बाद आग की लपटें फैलते हुए पास में पड़ी प्लास्टिक की पाइप में जा लगी. आग को बुझाने के लिए दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. हालांकि, अभी तक इस घटना में किसी तरह के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में विधानसभा भवन और विधायक भवन पर रोक

आग की तेज लपटें निकल रही हैं

समाचार एजेंसी एएनआई की तरफ से ट्वीट किए गए वीडियो में यह साफतौर पर देखा जा सकता है कि आग की तेज लपटें निकल रही हैं और वहां पर रखी प्लास्टिक की पाइप्स पर वह आग फैलती जा रही है. आग के साथ धुएं की तेज गुब्बार भी निकले हुए देखी जा रही है.

यह भी पढ़ें : वैक्सीन के लिए BMC ने निकाला ग्लोबल टेंडर, विदेशी वैक्सीन मंगाने वाला पहला नगर निगम बना