logo-image

सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी और सामना की संपादक रश्मि ठाकरे कोरोना पॉजिटिव

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी और दैनिक 'सामना' की संपादक रश्मि ठाकरे कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. रश्मि ठाकरे ने सोमवार रात कोरोना संक्रमण की जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Updated on: 26 Mar 2021, 12:17 PM

highlights

  • दिल्ली में  सार्वजनिक स्थानों पर होली, शब-ए-बारात और नवरात्रि के मनाने पर रोक लगाई गई
  • दिल्ली सरकार ने औपचारिक आदेश जारी किए
  • सभी जिला मजिस्ट्रेट और जिला के डीसीपी को आदेश को लागू करवाने के निर्देश दिए गए

 

मुंबई:

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी ( Chief Minister Uddhav Thackeray wife ) और दैनिक 'सामना' की संपादक रश्मि ठाकरे कोरोना पॉजिटिव (Saamna editor Rashmi Thackeray Corona positive ) पाई गई हैं. रश्मि ठाकरे ने सोमवार रात कोरोना संक्रमण की जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल, उनकी हालत स्थिर है और वह वर्षा निवास पर घर में होम क्वारंटीन हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री के बेटे और राज्य के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे भी कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उसके बाद रश्मि ठाकरे भी कोरोना से प्रभावित पाई गई. 

यह भी पढ़ें : कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में फिर नहीं मिली गुलाम नबी आजाद और राज बब्बर को जगह

रश्मि ठाकरे ने 11 मार्च को कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी. आदित्य ठाकरे के पॉजिटिव आने के बाद सोमवार की रात उनकी जांच कराई गई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

यह भी पढ़ें : रविशंकर प्रसाद का महाराष्ट्र सरकार पर हमला, कहा- महावसूली चल रही है

बता दें कि दिल्ली में  सार्वजनिक स्थानों पर होली, शब-ए-बारात और नवरात्रि के मनाने पर रोक लगाई गई है. दिल्ली सरकार ने औपचारिक आदेश जारी किए. दिल्ली सरकार के आदेश के तहत त्योहारों के दौरान दिल्ली में किसी भी सार्वजनिक स्थान, पब्लिक ग्राउंड, पब्लिक पार्क मार्केट या धार्मिक स्थान में त्योहारों के दौरान सार्वजनिक उत्सव, लोगों के इकट्ठा होने और जलसा मनाने पर पाबंदी रहेगी.

यह भी पढ़ें : BMC का फरमान, मुंबई में होली सार्वजनिक और प्राइवेट जगहों पर मनाने पर रोक

सभी जिला मजिस्ट्रेट और जिला के डीसीपी को आदेश को लागू करवाने के निर्देश दिए गए. कोरोना की रोकथाम के तहत लिया गया फ़ैसला.