logo-image

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर (Jammu and kashmir) के राजौरी के कालाकोट में आतंकवादी और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर की खबर आ रही है.सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया.

Updated on: 05 Jun 2020, 06:44 AM

जम्मू:

जम्मू-कश्मीर (Jammu and kashmir) के राजौरी के कालाकोट में आतंकवादी और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर की खबर आ रही है. कालाकोट के मेसारी गांव में मुठभेड़ हो रही है. मुठभेड़ में एक आतंकवादी के मारे जाने की खबर है.

सुरक्षाबलों को कुछ दिन पहले एलओसी (Loc) से घुसपैठ की खबर मिली थी. तब से सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. मेसरी गांव में जब सर्च ऑपरेशन चल रहा था तभी छुपे बैठे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया. सुरक्षाबलों ने दहशतगर्दों का का मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक आतंकी को मार गिराया.

वहीं, जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया है. हथियार भी बरामद किए गए हैं. मारे गए आतंकी की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पाकिस्तानी हो सकता है. जांच जारी है.

इसे भी पढ़ें: केंद्र सरकार ने जारी किया राज्यों का जीएसटी बकाया, जारी किए 36,400 करोड़ रुपये

सूत्रों के मुताबिक यहां 3 से 4 आतंकी छिपे हैं. खबर लिखे जाने तक आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. सूत्रों के मुताबिक़ जिस जगह एनकाउंटर चल रहा है वो इलाक़ा आतंकियों के कश्मीर पहुंचने का पुराना रूट है.

और पढ़ें: केरल में एक और हथिनी की मौत, जबड़े में हुआ था फ्रैक्चर, विस्फोटक खाने की आशंका

वहीं गुरुवार को कुलगाम के यारीपोरा इलाके में कुछ आतंकवादियों ने पुलिस दल पर हमला कर दिया. आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी की चपेट में आने से एक नागरिक जो स्वास्थ्य कर्मी बताया जा रहा है, घायल हो गया. आतंकवादी वाहन में सवार थे. आतंकवादी भागने में सफल रहे. वहीं पुलिस घेराबंदी करके आतंकवादियों की तलाश में लग गई है.