logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली में क्वारंटीन किए गए 50 लोग भागे, BJP नेता कपिल मिश्रा ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने भारत में तबाही मचा रखी है. केंद्र समेत राज्यों की सरकारें बार-बार लोगों से अपील कर रही है कि वो सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखे और अपने घरों में रहें. इसके बावजूद लोग मान नहीं रहे हैं.

Updated on: 05 May 2020, 06:01 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने भारत में तबाही मचा रखी है. केंद्र समेत राज्यों की सरकारें बार-बार लोगों से अपील कर रही है कि वो सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर रखे और अपने घरों में रहें. इसके बावजूद लोग मान नहीं रहे हैं. एक तस्वीर दिल्ली से सामने आई है, जहां क्वारंटीन किए गए 50 लोग भाग निकले.

आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार पर हमलावर रहने वाले बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil mishra) ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में लोग बंद गेट को फांग कर भाग रहे हैं. कपिल मिश्रा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'दिल्ली सरकार के तिलक नगर क्वारन्टीन सेंटर से 50 लोग आज भाग गए.'

इसे भी पढ़ें: UP में CM योगी ने उद्योगों को खोलने के दिए निर्देश, घर आने वाले श्रमिक ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

हालांकि यह वीडियो तिलक नगर का है या नहीं न्यूज नेशन इसकी पुष्टि नहीं करता है. लेकिन आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक-एक करके लोग गेट फांग रहे हैं. उन्हें रोकने के लिए वहां कोई मौजूद नहीं है. बड़ी संख्या में लोग वहां से निकलते हैं. उनके पास बैग भी होता है.

कपिल मिश्रा के शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक हजारों लोगों ने रिट्वीट किया है. इस वीडियो को लेकर कई यूजर्स ने केजरीवाल सरकार पर हमला भी किया है. उनका कहना है कि केजरीवाल सरकार पूरी तरह फेल हो गई है.

और पढें:आरोग्य सेतु ऐप की अनिवार्यता पर इस बड़े वकील ने उठाए सवाल, बताया- असंवैधानिक

बता दें कि दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. दिल्ली में कोरोना संक्रमितों के मामले 5 हजार के करीब पहुंच गई है. जबकि 64 की मौत हुई है. इसके बावजूद लोग मान नहीं रहे हैं.