logo-image

आखिर क्यों अभिनेत्री अक्षरा सिंह को नंगे पैर भागना पड़ा?

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को भरी महफिल से अपनी चप्पल छोड़कर स्कूटी से भागना पड़ गया.

Updated on: 26 Dec 2022, 04:14 PM

highlights

  • मेयर प्रत्याशी के लिए प्रचार करने पहुंची थीं अक्षरा
  • लोगों को बेकाबू होता देख बिना चप्पल पहने निकलीं अक्षरा
  • स्कूटी से जैसे-तैसे अक्षरा को पहुंचाया गया बेतिया

Bettiah:

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को भरी महफिल से अपनी चप्पल छोड़कर स्कूटी से भागना पड़ गया. जी हां! आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि अक्षरा सिंह को बिना जूते-चप्पल पहने भागना पड़ा और वो भी स्कूटी से. दरअसल, अक्षरा सिंह बेतिया में नगर निगम की मेयर प्रत्याशी गरिमा सिकारिया के पक्ष में रोड शो करने पहुंची थी. इस दौरान अक्षरा सिंह को देखने के लिए भारी संख्या में लोग उमड़ पड़े. लोगों को बेकाबू होता देख अक्षरा सिंह बिना सैंडिल या चप्पल पहने स्कूटी से भाग निकली. उन्हें प्रत्याशी के पति ने स्कूची से जैसे-तैसे बेतिया पहुंचाया.

ये भी पढ़ें-नित्यानंद ने CM नीतीश पर कसा तंज, JDU ने किया पलटवार, कहा-'2024 में जनता देगी जवाब'

बता दें कि बिहार में नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार जारी है. प्रत्याशी अपने साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारों को भी रोड शो और रैलियों में सामिल कर  रहे हैं. चुनावी प्रचार के लिए अक्षरा सिंह भी  बेतिया पहुंची थी लेकिन लोगों को बेकाबू होता देख अक्षरा सिंह को बिना चप्पल पहने स्कूटी से भागना पड़ा.

यह भी पढ़ें : कोरोना के नए वैरिएंट का वार, गया से हो सकता है कोरोना विस्फोट

मिली जानकारी के मुताबिक, स्कूटी मेयर प्रत्याशी गरिमा सिकारिया के पति रोहित सिकारिया चला रहे थे. रोहित सिकारिया ने अक्षरा को भीड़ से जैसे-तैसे निकाला और अक्षरा भी उनकी स्कूटी पर बैठ गईं. किसी की नजर उनपर ना पड़े इसके लिए अक्षरा ने पल्लू से अपना चेहरा ढक लिया था. अब ये वीडियो शोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-लालू यादव की फिर बढ़ी मुश्किलें, CBI ने खोल दी पुरानी केस

दरअसल, रविवार को रोड शो करने के बाद अक्षरा का काफिला पोखरभिंडा गांव में पहुंचा.  पहले से तय समय खत्म होने के बाद अक्षरा सिंह गाड़ी से जैसी ही नीचे उतरीं उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई. अक्षरा सिंह की एक झलक पाने और सेल्फी लेने के लिए लोग टूट पड़े. तभी मौके की नजाकत को देखते हुए प्रत्याशी पति ने अक्षरा सिंह को स्कूटी पर बैठाया और भीड़भाड़ से भागने लगे और अक्षरा जिस स्कूटी पर सवार थीं उसके पीछे हो लिए. अक्षरा को जैसे-तैसे भीड़ से बचाकर बेतिया पहुंचाया गया. बता दें कि नगर निकाय के दूसरे चरण का मतदान 28 दिसंबर को बेतिया में होना है.