logo-image

नित्यानंद ने CM नीतीश पर कसा तंज, JDU ने किया पलटवार, कहा-'2024 में जनता देगी जवाब'

उन्होंने कहा कि  देश की जनता को बीजेपी की कुटिल नीति के बारे में अच्छी तरह पता चल चुका है.

Updated on: 26 Dec 2022, 03:46 PM

highlights

  • नित्यानंद ने सीएम नीतीश पर बोला हमला
  • जेडीयू ने नित्यानंद पर किया पलटवार
  • 2024 में जनता देगी जवाब-उमेश कुशवाहा

Patna:

सर्दी का मौसम चल रहा है लेकिन बिहार के सियासी गलियारों में तापमान एक बार फिर से बढ़ गया है. दरअसल, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए ये कहा कि सीएम नीतीश को 17 साल बिहार की सत्ता चलाते हुए हो गए हैं लेकिन वो आज भी जनता की परवाह नहीं करते. सीएम नीतीश  पर नित्यानंद की टिप्पणी पर जेडीयू ने करारा पलटवार किया है.  जेडीयू के तरफ से उमेश कुशवाह ने नित्यानंद पर पलटवार किया है.

यह भी पढ़ें : कोरोना के नए वैरिएंट का वार, गया से हो सकता है कोरोना विस्फोट

उमेश कुशवाहा ने नित्यानांद और बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बिहार और देश के लोग बीजेपी की रणनीति को अच्छी तरह समझ चुके हैं और अब लोगों ने ये मन बना लिया है कि आने वाले आम चुनाव में बीजेपी मुक्त भारत होगी. उन्होंने कहा कि  देश की जनता को बीजेपी की कुटिल नीति के बारे में अच्छी तरह पता चल चुका है. बीजेपी के लोग जाति और धर्म के नाम पर सामाज और देश को बांटने का काम कर रहे हैं. वहीं, सीएम नीतीश कुमार का जिक्र करते हुए उमेश कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार पूरे विपक्ष को एकजुट करने में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें-लालू यादव की फिर बढ़ी मुश्किलें, CBI ने खोल दी पुरानी केस

नित्यानंद राय ने क्या कहा?

पता दें कि आज केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और सूबे की महागठबंधन सवाल पर हमला करते हुए कहा था कि  नीतीश को बिहार का शासन चलाते हुए 17 वर्ष बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक उन्हें आम जनता की कोई परवाह नहीं है. बिहार की जनता समझ चुकी है की की नीतीश कुमार किस तरह से सत्ता चला रहे हैं. आगामी चुनाव में बिहार की जनता बीजेपी को बहुमत देने वाली है और जेडीयू को सत्ता से बाहर करनेवाली है.