News Nation Logo

लाल किले पर झंडा फहरानेवाला अबतक क्यों नहीं पकड़ा गया? : तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा कि किसान आंदोलन कर रहे हैं और किसान जानते हैं कि उनका भला किसमें है सरकार के लोगों से लगातार वार्ता चल रही है, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल रहा है. इस तरीके से साफ तौर पर यह दर्शाता है कि सरकार जो है अपनी बात थोपना चाहती है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 28 Jan 2021, 11:20:03 PM
Tejashwi Yadav

तेजस्वी यादव (Photo Credit: न्यूज नेशन)

पटना:

दिल्ली से पिता लालू यादव को एम्स में भर्ती करा कर लौटे तेजस्वी यादव ने कहा कि आप लोगों को पता है सांस लेने में तकलीफ होने की बात आई तो हमलोग रांची गए. निमोनिया डिटेक्ट हुआ, लंग्स में पानी है, किडनी 25 प्रतिशत काम कर रहा है. तभी जांच के बाद रिम्स के डॉक्टर ने एम्स भेजने का निर्णय लिया. अभी जांच पूरी तरह से चल रही है. ये लॉन्ग टर्म प्रॉब्लम है. अभी सबसे इम्पोर्टेन्ट देखा जा रहा है कि ब्लड क्लॉटिंग की जो समस्या आये बॉडी में उसे रोका जाए.

यह भी पढ़ें : गाजीपुर बॉर्डर पर तनाव, राहुल गांधी बोले- मेरा फैसला साफ है, प्रियंका ने लिखा- 'देशद्रोही'

तेजस्वी यादव ने कहा कि किसान आंदोलन कर रहे हैं और किसान जानते हैं कि उनका भला किसमें है सरकार के लोगों से लगातार वार्ता चल रही है, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल रहा है. इस तरीके से साफ तौर पर यह दर्शाता है कि सरकार जो है अपनी बात थोपना चाहती है उन किसानों पर जो देश को अन्न देने का काम करता है जो अन्नदाता है, अगर किसान नहीं चाहते हैं वह कानून तो सरकार को वापस ले लेना चाहिए. तेजस्वी यादव ने किसानों के हिंसक प्रदर्शन पर कहा कि लाल किले पर झंडा किसने फहराया यह सब जानते हैं. आखिर वह अभी तक क्यों नहीं पकड़ा गया है.

यह भी पढ़ें : न्यूज नेशन के सवाल से भागे राकेश टिकैत, समर्थकों ने की रिपोर्टर से बदसलूकी

आरजेडी नेता ने कहा कि जहां तक वायलेंस की बात है तो आपने भी देखा होगा. इतने दिनों से किसान आंदोलन कर रहे कहीं कुछ भी आपको खबरें नही आई, लगभग 100 से ज्यादा किसान  शहीद हो गए लेकिन सरकार द्वारा एक ट्वीट नही किया गया और लगातार आप देखिए CAA और NRC जैसे कानून थोपा जा रहा है. पूरा देश जनता है लाल किले पर जो झंडा फहराया गया उसके ताल्लुक किससे हैं. इस पर मुझे ज्यादा कुछ नही कहना है.

यह भी पढ़ें : राकेश टिकैत ने किया अनशन का ऐलान, कहा- पानी नहीं पीऊंगा

आरजेडी नेता तेजस्वी ने कहा कि कई किसान संगठनों ने कहा है उनकी इसमे भूमिका नही है,ये क्यों हुआ कैसे हुआ ये जांच का विषय है.सवाल तो बनता है झंडा फहराने वाला क्यों नही पकड़ाया.आंदोलन को शुरू से बदनाम करने की साज़िश हो रही है.हमलोग कृषि कानून के खिलाफ है ,कल बैठक करेंगे,30 तारीख को महागठबंधन के तमाम लोग मानव श्रृंखला बनाएंगे.

First Published : 28 Jan 2021, 07:00:52 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.