News Nation Logo

न्यूज नेशन के सवाल से भागे राकेश टिकैत, समर्थकों ने की रिपोर्टर से बदसलूकी

राकेश टिकैत का आरोप बीजेपी के लोगों ने हमारे लोगों पर लठ चलाया. बीजेपी के पांच लोग थे. बीजेपी लोगों ने यहां आकर कहा कि सड़कें खाली करो,. एक आदमी को पकड़ा है. पुलिस मौके पर पहुंची.  

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 28 Jan 2021, 11:08:17 PM
Rakesh tikait

न्यूज नेशन के सवाल से भागे राकेश टिकैत (Photo Credit: न्यूज नेशन )

नई दिल्ली:

दिल्ली में गणतंत्र दिवस के मौके पर किसान ट्रैक्टर रैली के नाम पर हिंसा के बाद किसान आंदोलन को खत्म करने की मांग तेजी से उठ रही है. गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन स्थल के पास भारी पुलिस बल तैनात किए जा चुके हैं. इस बीच दिल्ली में हिंसा के आरोपियों में से एक किसान नेता राकेश टिकैत से न्यूज नेशन ने उनके बयान, लाठी, डंडे साथ लेकर आना आपकी जमीन जाने वाली है. इस पर सवाल किया तो जवाब देने से बचते नजर आए. न्यूज नेशन ने जब राकेश टिकैत से पूछा पुलिस ने आपसे हटने को कहा, आप कबतक बैठे रहेंगे. इस राकेश टिकैत का ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि  उनके लोग हमारे लोगों पर लठ चलाया. बीजेपी के पांच लोग थे.

यह भी पढ़ें :  गाजीपुर बॉर्डर पर तनाव, राहुल गांधी बोले- मेरा फैसला साफ है, प्रियंका ने लिखा- 'देशद्रोही'

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी लोगों ने यहां आकर कहा कि सड़कें खाली करो. वहीं, जब राकेश टिकैत से न्यूज नेशन के रिपोर्टर विद्यानाथ झा ने पूछा कि आपका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप लोगों को उसका रहे है. इसके बाद उनके समर्थकों ने उनको साथ बदसलूकी की. इस दौरान पुलिस ने एक आदमी को पकड़ा है.

यह भी पढ़ें :  नए सिरे से किसान आंदोलन के नाम पर राजनीति किसकी? दीपक चौरसिया के साथ देखिये #DeshKiBahas

बता दें कि केंद्र ने किसानों के विरोध के मद्देनजर गाजियाबाद में कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) की 4 कंपनियों की तैनाती की अवधि 4 फरवरी तक बढ़ा दी है. उनकी तैनाती 28 जनवरी तक थी.

First Published : 28 Jan 2021, 09:55:33 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.