logo-image

गाजीपुर बॉर्डर पर तनाव: राहुल बोले- साइड चुनने का समय, प्रियंका ने लिखा- 'देशद्रोही'

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर किसानों का समर्थन किया है. राहुल गांधी ने जहां अपने ट्वीट कहा कि एक साइड चुनने का समय है। मेरा फैसला साफ है। मैं लोकतंत्र के साथ हूं, मैं किसानों और उनके शांतिपूर्ण आंदोलन के साथ हूं.

Updated on: 28 Jan 2021, 11:45 PM

नई दिल्ली:

गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के बाद गुरुवार को गाजीपुर बॉर्डर पर हालात तनावपूर्ण बने हुए है. जिस तरह से गाजीपुर बॉर्डर पर पुलिस बल और अर्ध्यसैन्य बलों की सख्या बढ़ाई जा रही है, उससे किसान बहुत भयभीत हैं. किसानों के अंदर डर है कि किसी भी वक्त पुलिस प्रशासन कार्रवाई कर सकती है. वहीं, राकेश टिकैत ने अनशन का ऐलान करने की घोषणा किया हैं. इस बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट कर किसानों का समर्थन किया है. राहुल गांधी ने जहां अपने ट्वीट कहा कि एक साइड चुनने का समय है. मेरा फैसला साफ है. मैं लोकतंत्र के साथ हूं, मैं किसानों और उनके शांतिपूर्ण आंदोलन के साथ हूं.

यह भी पढ़ें : राकेश टिकैत ने किया अनशन का ऐलान, कहा- पानी नहीं पीऊंगा

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर किसानों का समर्थन किया है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा है कि उनकी पार्टी किसानों के साथ है. उन्होंने अपने ट्वीट में आरोप लगाते हुए लिखा कि किसानों को धमकाया जा रहा है और जो लोग अन्नदाताओं को तोड़ना चाहते हैं वे देशद्रोही हैं. प्रियंका ने ट्वीट किया कि कल आधी रात में लाठी से किसान आंदोलन को खत्म करने की कोशिश की गई. आज गाजीपुर, सिंघू बॉर्डर पर किसानों को धमकाया जा रहा है. यह लोकतंत्र के हर नियम के विपरीत है.

यह भी पढ़ें : न्यूज नेशन के सवाल से भागे राकेश टिकैत, समर्थकों ने की रिपोर्टर से बदसलूकी

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने कहा कि कांग्रेस किसानों के साथ इस संघर्ष में खड़ी रहेगी. किसान देश का हित हैं. जो उन्हें तोड़ना चाहते हैं- वे देशद्रोही हैं. उन्होंने यह भी कहा कि हिंसक तत्वों पर सख्त कार्रवाई की जाए, लेकिन जो किसान शांति से महीनों से संघर्ष कर रहे हैं, उनके साथ देश की जनता की पूरी शक्ति खड़ी है