News Nation Logo
Banner

RJD नेताओं के थाली बजाने पर BJP ने किया करारा पलटवार, JDU ने भी निशाने पर लिया

बिहार में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज भारतीय जनता पार्टी का चुनावी बिगुल सोने जा रहे हैं. अमित शाह आज वीडियो कांफ्रेंस और फेसबुक के जरिए वर्चुअल रैली करने वाले हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 07 Jun 2020, 03:00:11 PM
Amit Shah

RJD नेताओं के थाली बजाने पर BJP का पलटवार, JDU ने भी निशाने पर लिया (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली/पटना:

बिहार में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज भारतीय जनता पार्टी का चुनावी बिगुल सोने जा रहे हैं. अमित शाह आज वीडियो कांफ्रेंस और फेसबुक के जरिए वर्चुअल रैली करने वाले हैं. लेकिन इसको लेकर बिहार में जमकर सियासी बवाल मचा हुआ है. अमित शाह की रैली को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने आ गई है. बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने थाली-कटोरा बजाकर अमित शाह की रैली का विरोध किया है तो सत्ता पक्ष में भी इस पर पलटवार किया है.

यह भी पढ़ें: पटना में राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने अमित शाह की वर्चुअल रैली का थाली बजाकर किया विरोध

अमित शाह की रैली के प्रतिरोध में राजद के द्वारा ताली बजाने पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उनके ताली बजाने से कुछ नहीं होने वाला है. शाहनवाज ने कहा, 'राजद के लोग खाली थाली बजा रहे हैं, उनके थाली बजाने से कुछ नहीं होने वाला. उनकी थाली खाली थी और खाली रहेगी, क्योंकि बिहार की जनता ने जब 15 साल उनकी थाली में सत्ता सौंपी थी, तब उन्होंने सत्ता का पूरा दुरुपयोग किया था.'

यह भी पढ़ें: पटना में RJD नेताओं के खिलाफ टंगा नया पोस्टर, लिखा- कैदी पीट रहे थाली, जनता बजाओ ताली

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राजद के प्रदर्शन पर कहा कि कुछ राजनैतिक दल केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी का विरोध विरोध विरोध ही करते हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि ये वही लोग हैं, जिन्होंने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में जब थालियां बजाने के लिए कहा था तो उसका विरोध किया था और आज गरीबों के अधिकार के लिए खुद थालियां बजा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: एकता कपूर के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व सैनिकों ने दायर कराया परिवाद

उधर, राजद के थाली पीटने पर नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड भी गुस्से में आ गई है. नीतीश सरकार में सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने न्यूज़ नेशन से बातचीत में कहा कि लालू का परिवार थाली बजा रहा और जनता ताली बजा रही है. मंत्री नीरज कुमार ने कहा, 'ये judicial migrant वाला परिवार है. लालू प्रसाद और शाहबुद्दीन कहां थाली बजा रहे हैं. ये सोने की प्लेट में खाने वाले नकली थाली बजा रहे हैं. जनता सब समझ रही है.'

यह वीडियो देखें: 

First Published : 07 Jun 2020, 02:52:43 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar BJP RJD JDU Amit Shah Rally

वीडियो