logo-image

बेगूसरायः दुकान में आग से लाखों का नुकसान, पीड़ित का आरोप- किसी ने दुश्मनी में किया ऐसा

बिहार के बेगूसराय में बलिया चौक के निकट एनएच-31 किनारे एक दुकान में देर रात आग लग गई. इस दौरान दुकान में रखा सामान, एक ट्रैक्टर और एक बाइक जलकर राख हो गए.

Updated on: 09 Dec 2019, 03:02 PM

बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय में बलिया चौक के निकट एनएच-31 किनारे एक दुकान में देर रात आग लग गई. इस दौरान दुकान में रखा सामान, एक ट्रैक्टर और एक बाइक जलकर राख हो गए. दुकान में आग देख काफी संख्या में स्थानीय लोग और दमकल की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना बलिया थाना क्षेत्र के बलिया चौक के निकट एनएच 31 की है.

यह भी पढ़ेंः देखिए दिल्ली अग्निकांड का शिकार हुए बिहार के लोगों की सूची, किसी ने खोया पति तो किसी ने बेटा

दुकान मालिक का आरोप है कि किसी ने दुश्मनी में बाइक में पहले आग लगाई, जिसके बाद आग पूरी दुकान में फैल गई. जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक उसका लाखों का सामान जल गया. उसने कहा कि इस आगजनी में उसका 12 से 14 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः लड़की से रेप करने में नाकाम हुआ युवक तो लगा दी आग, 80 फीसदी तक जली पीड़िता

उधर, बेगूसराय में सड़क हादसे के दौरान एक व्यक्ति की मौत के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया. गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच 31 को आगजनी की और जाम लगा दिया. इस दौरान लोगों ने दर्जनों गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले. आलम यह रहा कि जब स्थिति को नियंत्रित करने पुलिस मौके पर पहुंची तो आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया. इस दौरान कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. हालांकि पुलिस ने लाठीचार्ज कर प्रदर्शनकारियों को वहां से खदेड़ दिया. बता दें कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंकौल में विवेक कुमार की एक ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई थी.