News Nation Logo

लड़की से रेप करने में नाकाम हुआ युवक तो लगा दी आग, 80 फीसदी तक जली पीड़िता

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर आत्मा को झकझोरने वाली हैवानियत भरी घटना सामने आई है, जहां दुष्कर्म न कर पाने पर एक दरिंदे ने युवती को जिंदा जला दिया.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 09 Dec 2019, 07:59:15 AM
बिहार में हैवानियत, घर में घुसकर रेप नहीं कर पाया तो युवती को जला दिया

मुजफ्फरपुर:

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर आत्मा को झकझोरने वाली हैवानियत भरी घटना सामने आई है, जहां दुष्कर्म न कर पाने पर एक दरिंदे ने युवती को जिंदा जला दिया. इस आग में युवती का शरीर 80 फीसदी तक झुलस गया है. गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह घटना मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के नजीरपुर गांव की है. 7 दिसंबर को वारदात को अंजाम दिया गया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ेंः Delhi Fire: बिहार के पीड़ितों को 2-2 लाख की आर्थिक मदद देगी नीतीश सरकार

पीड़िता के परिजनों के मुताबिक, 7 दिसंबर को आरोपी राजा राज घर के अंदर आया था, जहां पीड़ित युवती के साथ उसकी बहन के दो बच्चे थे. घर में कोई बड़ा सदस्य नहीं होने पर आरोपी ने युवती से पहले दुष्कर्म करने की कोशिश की. जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने केरोसिन छिड़ककर युवती को आग लगा दी. जिससे वो बुरी तरह से झुलस गई. पीड़िता का एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है. इस घटना पर पुलिस का कहना है कि पुलिस का कहना है कि अभी तक युवती का बयान नहीं लिया जा सका है. पीड़िता की मां के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

वहीं मधेपुरा के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने एसकेएमसीएच पहुंचकर पीड़िता और उसके परिजनों से मुलाकात की है. पूर्व सांसद ने कहा है कि पीड़िता के परिवार को आरोपी पक्ष के लोग डरा धमका रहा है. इसे सुरक्षा प्रदान की जाए. साथ ही उसका इलाज पटना के अस्पताल में कराया जाए.

यह भी पढ़ेंः बीजेपी सांसद संजय जायसवाल की गिरफ्तारी के आदेश, इस मामले की जांच में सही मिले आरोप

गौरतलब है कि देश में महिलाओं के साथ बढ़ते अपराध को लेकर पहले से ही गुस्सा है. हाल ही में हैदराबाद में पशु चिकित्सक और फिर उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता को जलाकर मार देने की घटनाएं सामने आईं. बिहार के बक्सर और समस्तीपुर में भी दो युवतियों के अधजले शव बरामद हुए थे. आशंका है कि इन दोनों युवतियों की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई और फिर पहचान छुपाने के लिए उन्हें जला दिया गया. इन दोनों घटनाओं में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. पुलिस न तो आरोपियों को ढूंढ पाई है और न ही इन दोनों मृतक युवतियों की पहचान कर पाई है.

First Published : 09 Dec 2019, 07:38:50 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.