logo-image

समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, 55 से अधिक लोग हुए घायल

समस्तीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 55 से अधिक लोग घायल हो गए है. बताया जा रहा है कि खगड़िया से समस्तीपुर बारात जा रही थी तब ही बीच रास्ते में मक्के से लदे ट्रक से बस की टक्कर हो गई.

Updated on: 23 Jan 2023, 09:19 AM

highlights

  • ट्रक और बस में हुई टक्कर
  • 55 से अधिक लोग हुए घायल 
  • खगड़िया से समस्तीपुर जा रही थी बारात 

Samastipur:

समस्तीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 55 से अधिक लोग घायल हो गए है. बताया जा रहा है कि खगड़िया से समस्तीपुर बारात जा रही थी तब ही बीच रास्ते में मक्के से लदे ट्रक से बस की टक्कर हो गई. जिसमें बस में सवार यात्री घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य में लगी हुई है. घटना उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांदचौर एनएच 28 की बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें : सिवान में संदिग्ध परिस्थिति में 3 लोगों की मौत, फिर शुरू हुआ मौत का सिलसिला

55 लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

बस और ट्रक के बीच सीधी टक्कर में बस सवार लगभग 55 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बारात से भरी बस खगड़िया से समस्तीपुर जा रही थी. इसी बीच चांदचौर के पास मक्के से लदी ट्रक से सीधी टक्कर हो गई. इस हादसे में बस में सवार सभी लोग जख्मी हो गए हैं. बस सवार लोगों का बताना है कि बस में सवार एक व्यक्ति लापता है जिसकी तलाश की जा रही है. इधर घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें : जमा खान ने पूर्व कृषि मंत्री को दिया जवाब, कहा - उन्हीं के पार्टी को लोग उन्हें कहते हैं साइको

यह भी पढ़ें : समाधान यात्रा: नवादा में CM ने जीविका दीदियों से किया संवाद, विकास कार्यों का लिया जायजा