logo-image

जमा खान ने पूर्व कृषि मंत्री को दिया जवाब, कहा - उन्हीं की पार्टी को लोग उन्हें कहते हैं साइको

बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने कहा कि जिस तरह से सुधाकर सिंह सीएम नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं वह उन्हें शोभा नहीं देता है. अगर उन्हें कोई समस्या है तो मुख्यमंत्री या उपमुख्यमंत्री से आकर कह सकते हैं.

Updated on: 23 Jan 2023, 11:32 AM

highlights

  • उन्हीं के पार्टी को लोग उन्हें अब साइको कह रहे हैं - जमा खान
  • वो टारगेट बना चुके हैं कि सीएम का विरोध करना है - जमा खान
  • ऐसे लोगों का विकास और पार्टी से कोई लेना देना नहीं - जमा खान

 

kaimur:

पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. विवादित बयान देने से पीछे नहीं हट रहें हैं. वहीं, अब मंत्री मोहम्मद जमा खान ने उन्हें जवाब दिया है. बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान ने कहा कि जिस तरह से सुधाकर सिंह सीएम नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं वह उन्हें शोभा नहीं देता है. अगर उन्हें कोई समस्या है तो मुख्यमंत्री या उपमुख्यमंत्री से आकर कह सकते हैं. जिस तरह से सीएम को लेकर यह बोलते हैं उससे उन्हीं की पार्टी को लोग उन्हें अब साइको कह रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : सिवान में संदिग्ध परिस्थिति में 3 लोगों की मौत, फिर शुरू हुआ मौत का सिलसिला

लोगों के बीच हंसी का बन रहे हैं पात्र 

दरअसल कैमूर में एक कार्यकर्म में भाग लेने के लिए  मंत्री जमा खान पहुंचे थे. जहां उन्होंने कहा कि मैंने किसी की भी आज तक आलोचना नहीं की है. वो हमारे ही परिवार के अंग हैं लेकिन वो जो बोल रहे हैं अच्छा नहीं कर रहे हैं. वो एक अच्छे लोकप्रिय नेता के बेटे हैं जो अपनी पार्टी में एक अस्तित्व रखते हैं और हमारी पार्टी उनके साथ है. अगर उन्हें लगता है कि कोई मामला गलत है तो हमारे सीएम या डिप्टी सीएम से बैठ कर वो बात कर सकते हैं. किसी के ऊपर इस तरह से कीचड़ उछालना जिससे समझ में आता है कि यह टारगेट बना चुके हैं कि विरोध करना है. ऐसे लोगों का विकास और पार्टी से कोई लेना देना नहीं होता है. उन्हीं की पार्टी के लोग अब ये कहते हैं कि साइको का मामला है. मैं उनका सम्मान करता हूं अगर कोई परेशानी है तो बैठ कर बात करना चाहिए. वो अपनी बातों से लोगों के बीच हंसी का पात्र बने हुए हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने सिंचाई, शिक्षा या कोई भी मामला हो हर मामले को धरातल पर उतार कर दिखाया है. ठंड के मौसम में भी सीएम समाधान यात्रा पर निकाल रहे हैं जो की सराहनीय है.