logo-image

IPL 2024 से पहले Mumbai Indians के खिलाड़ी का धमाल, 44 गेंदों में जड़ दिया 91 रन

IPL 2024: तिलक वर्मा ने आईपीएल 2024 से कमाल का फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने एक मुकाबले में 44 गेंदों का सामना करते हुए 91 रन बनाए है. उनके इस फॉर्म को देख मुंबई इंडियंस की टीम काफी खुश होगी.

Updated on: 29 Feb 2024, 01:05 PM

नई दिल्ली:

Tilak Varma IPL 2024: आईपीएल 2024 का शेड्यूल का ऐलान हो गया है. 22 मार्च को आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का ओपनिंग मैच खेला जाएगा.  इससे फैंस की बेसब्री और भी बढ़ रही है. वहीं मुंबई इंडियंस का पहला मैच गुजरात टाइटंस से है. यह मैच 24 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाएगा. इससे पहले मुंबई के खिलाड़ी तिलक वर्मा ने टूर्नामेंट से ठीक पहले दमदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने डीवाई पाटिल टी20 कप के एक मुकाबले में कमाल की पारी खेली है. उनका वीडियो मुंबई इंडियंस ने भी शेयर किया है.

Tilak Verma ने सेंट्रल रेलवे टीम के खिलाफ शानदार फिफ्टी जड़ा. उन्होंने 44 गेंदों में 91 रन बनाए. उनकी इस पारी की बदौलत तिलक वर्मा की टीम 220 रनों का स्कोर खड़ा किया. वहीं तिलक वर्मा ने बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी कमाल किया. उन्होंने 16 रन देकर एक विकेट चटकाए.

तिलक आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. उन्होंने आईपीएल में कई बार कमाल की पारी खेली है. तिलक ने अब तक खेले 25 आईपीएल मैचों में 740 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक निकले हैं. उनका बेस्ट आईपीएल स्कोर 84 रन रहा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स की बढ़ी मुश्किलें, टीम के स्टार ओपनर हुआ चोटिल

बता दें कि अभी पहले फेज में 17 दिन के शेड्यूल का ऐलान किया गया है जो 7 अप्रैल तक का है. वहीं दूसरे फेज के शेड्यूल का ऐलान अब आम चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद किया जाएगा. इसमें मुंबई इंडियंस के चार मुकाबले हैं. मुंबई का पहला मैच गुजरात से है. यह मुकाबला 24 मार्च को अहमदाबाद में खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद से है. यह मुकाबला 27 मार्च को आयोजित होगा. सीरीज का तीसरा मुकाबला 1 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स से 7 अप्रैल को मैच होगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा को लेकर कह दी ये बड़ी बात, Mumbai Indians के लिए भी की भविष्यवाणी

यह भी पढ़ें: IPL इतिहास में इन 6 भारतीय बल्लेबाजों ने किया है कमाल, खेल चुके हैं इतनी पारियां