logo-image

IPL 2024: सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा को लेकर कह दी ये बड़ी बात, Mumbai Indians के लिए भी की भविष्यवाणी

Mumbai Indians IPL 2024 : सुनील गावस्कर को लगता है कि मुंबई इंडियंस को हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने के बाद फायदा होगा और रोहित शर्मा एक बल्लेबाज के रूप में पूरी तरह से खुलकर खेल पाएंगे.

Updated on: 28 Feb 2024, 04:52 PM

नई दिल्ली:

IPL 2024 : आईपीएल 2024 का शेड्यूल का ऐलान हो गया है. 22 मार्च को आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का ओपनिंग मैच खेला जाएगा. इसी बीच पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर का मानना है कि मुंबई इंडियंस को कप्तानी में बदलाव का फायदा होगा और IPL 2024 के सीजन में रोहित शर्मा और खुलकर खेल पाएंगे. गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 के ऑक्शन से पहले हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था. इसके बाद रोहित शर्मा की जगह टीम ने हार्दिक को कप्तान बना दिया. इसके लेकर काफी वबाल हुआ था. 

फैंस का मानना था कि हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाकर टीम ने सही नहीं किया. मुंबई इंडियंस को 5 बार आईपीएल चैंपियन बनाने वाले रोहित शर्मा को अब हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलना पड़ेगा, लेकिन गावस्कर को लगता है कि T20 World Cup 2024 के चलते यह सीजन रोहित शर्मा के लिए काफी बिजी रहने वाला है और हार्दिक के कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा अपने खेल पर ज्यादा फोकस कर पाएंगे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : धोनी की टीम को मिला 20 साल का खतरनाक खिलाड़ी, सिर्फ चौकों-छक्कों से जड़ दी डबल सेंचुरी

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट के एक शो में रोहित शर्मा को लेकर कहा, 'Rohit Sharma को पूरी तरह से एक बैटर के रूप में खेलने की अनुमति देना चाहिए. यह उनके लिए एक बिजी सीजन रहा है, पहले वनडे वर्ल्ड कप और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज...इससे उन्हें अन्य खिलाड़ियों की चिंता किए बिना खेलने की आजादी मिलेगी. मेरा मानना यह है कि यह मुंबई इंडियंस के लिए बहुत अच्छा काम करेगा. हार्दिक के लिए रोहित जैसा खिलाड़ी होना अमूल्य होगा. हार्दिक को 'कप्तान' के रूप में रोहित का साथ मिलने में मजा आएगा." सुनील गावस्कर ने आगे कहा कि हार्दिक को सीजन के दौरान रोहित जैसे अनुभवी कप्तान के होने से फायदा होगा और यह मुंबई इंडियंस के लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : इलाज के लिए लंदन गए केएल राहुल, धर्मशाला टेस्ट के साथ आईपीएल से भी हो सकते हैं बाहर