logo-image

सुरेश रैना को आई सुशांत की याद, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग की सभी फ्रेंचाइजी यूएई में अपने अपने होटल में पहुंच गई जहां वो नियमों का पालान कर रही है. इस बीच चेन्नई सुपरकिंग्स के तूफानी बल्लेबाज सुरेश रैना को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद सता रही है.

Updated on: 25 Aug 2020, 11:19 AM

नई दिल्ली:

जिस आईपीएल (IPL) को 29 मार्च को भारत में होना था वो अब 19 सितंबर से यूएई की जमीन पर होने वाला है. इंडियन प्रीमियर लीग की सभी फ्रेंचाइजी यूएई में अपने अपने होटल में पहुंच गई जहां वो नियमों का पालान कर रही है. खिलाड़ियों को कुछ दिनों के लिए क्वारंटीन रहना होगा जिसके बाद उनका कोविड टेस्ट होने वाला है. फिलहाल सभी खिलाड़ी अपने होटल के कमरों में फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. टीम के ट्रेनर ने सभी खिलाड़ियों को एक्सरसाइज के बारे में जानकारी दे दी जिसका वो अच्छे से पालन कर रहे हैं. इसी के साथ कई खिलाड़ी अपने परिवारों के साथ वीडियो कॉल के जरिए जुड़ रहे हैं. इस बीच चेन्नई सुपरकिंग्स के तूफानी बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (SSR) की याद सता रही है.

ये भी पढ़ें: IPL के बाद क्रिकेट को छोड़ेंगे धोनी?

15 अगस्त की शाम धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के ऐलान बाद अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा बोलने वाले सुरेश रैना हमेशा आईपीएल और फिटनेस की वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. इस बार रैना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की है जिसको देख काफी फैंस भावुक हो गए हैं. दरअसल, रैना की इस वीडियो में सुशांत की तस्वीर है और उसके पीछे उन्हीं की सुपरहिट फिल्म केदारनाथ का गाना चल रहा है. ये काफी भावुक वीडियो है जिसके बाद फैंस के कई कमेंट्स आए हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 13 : एमएस धोनी और रॉबिन उथप्‍पा होटल के कमरे में फर्श पर बैठकर खाते थे खाना

सुरेश रैना ने इस भावुक वीडियो के नीचे लिखा है, तुम हमेशा से सभी के दिलों में जिंदा रहोगे. इसी के आगे रैना ने लिखा कि उन्हें सरकार पर पूरा भरोसा है कि वो आपको इंसाफ दिलाएगी. इसी वीडियो में सुरेश रैना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है. बता दें कि रैना के संन्यास के बाद पीएम मोदी ने उन्हें लेटर लिखा था और उनके क्रिकेट के योगदान को याद किया था.कुछ दिन पहले भी सुरेश रैना अपने ट्विटर हैंडल पर सुशांत के साथ एक फोटो पोस्ट की थी. इसमें भी रैना ने लिखा था कि सच सामने आएगा. फोटो को देख लग रहा है कि सुशांत और रैना की काफी अच्छी दोस्ती थी. फिलहाल आईपीएल के लिए सुरेश रैना यूएई में हैं और अपनी तैयारी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2020 Schedule अभी तक क्‍यों नहीं आया और अब कब आएगा, जानिए यहां

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड की थी. सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड समेत पूरे भारत में फैंस के मन में मायूसी देखी गई थी. पहले इसको सुसाइड बताया जा रहा था लेकिन धीरे धीरे इस पर सवाल खड़े होना शुरु हो गए हैं. इस मिस्ट्री में सुशांत की दोस्त रिया पर शक का कांटा घूम रहा है. सुंशात का केस अब सीबीआई के पास हैं और हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं.