News Nation Logo
Banner

सुरेश रैना का बड़ा बयान, एमएस धोनी की कप्तानी वाली CSK के लिए IPL 2020 में....

टीम इंडिया के पूर्व आलराउंडर सुरेश रैना एक  बार फिर मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. हालांकि सुरेश रैना अब इंटरनेशनल क्रिकेट तो नहीं खेलेंगे, लेकिन अब वे सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट खेलने जा रहे हैं.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 02 Jan 2021, 03:20:19 PM
Suresh Raina file

Suresh Raina file (Photo Credit: File)

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के पूर्व आलराउंडर सुरेश रैना एक  बार फिर मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. हालांकि सुरेश रैना अब इंटरनेशनल क्रिकेट तो नहीं खेलेंगे, लेकिन अब वे सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट खेलने जा रहे हैं. वे उत्तर प्रदेश की टीम से खेलते हुए नजर आएंगे. शुक्रवार को ही उत्तर प्रदेश की टीम का ऐलान किया गया, जिसमें प्रियम गर्ग को कप्तान बनाया गया है, वहीं सुरेश रैना भी टीम में शामिल हैं. इस टूर्नामेंट के ठीक बाद आईपीएल शुरू हो जाएगा, जिसमें वे फिर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं. माना जा रहा है कि सुरेश रैना अभी एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स से ही खेलेंगे. लेकिन पिछले  साल यानी आईपीएल 2020 के लिए यूएई जाकर बिना मैच खेले लौट आने के मामले में सुरेश रैना ने अब बड़ी बात कही है. 

यह भी पढ़ें : ममता बनर्जी बोलीं, सौरव गांगुली को आया था दिल का दौरा, एंजियोप्लास्टी जारी 

आईपीएल 2020 के लिए सुरेश रैना पहले अपनी टीम के साथ कैंप में चेन्नई में जुड़े और फिर टीम के साथ ही यूएई भी गए. लेकिन इससे पहले ही पहला मैच खेला जाता, पता चला कि सुरेश रैना वापस भारत लौट आए हैं. तब कहा गया था कि सुरेश रैना कुछ पारिवारिक कारणों के चलते वापस लौटे हैं. अब टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सुरेश रैना ने यूएई से लौटने को लेकर बात की है. सुरेश रैना ने कहा है कि उन्हें आईपीएल से पहले ही वापस भारत लौटने के फैसले पर कोई भी पछतावा नहीं है. 

यह भी पढ़ें : BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

सुरेश रैना ने कहा कि मैंने उस दौरान अपने परिवार और बच्चों के साथ समय बिताया. सुरेश रैना ने कहा कि वे परिवार के पास वापस लौटना चाहते थे. सुरेश रैना ने कहा कि उसी दौरान मेरे परिवार के साथ दुखद घटना हुई थी और संकट के वक्त में मेरी पत्नी को मेरी जरूरत थी, इसलिए मैं वापस लौट आया. आपको बता दें कि उसी दौरान सुरेश रैना के अंकल और चेचेरे भाई की हत्या पठानकोट में कर दी गई थी. साथ ही सुरेश रैना ने ये भी कहा कि मैं वापसी करूंगा. हालांकि सुरेश रैना ने आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स से खेलने को लेकर कुछ भी नहीं कहा, लेकिन माना यही जा रहा है कि सुरेश रैना आईपीएल 2021 में सीएसके के लिए ही खेलते हुए नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें : डेविड वार्नर बोले, भारत और ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजों ने नहीं किया ये काम, अब मैं.......

आपको बता दें कि इससे पहले एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स यानी सीएसके के अधिकारियों ने मुंबई मिरर से बात करते हुए इशारा किया था कि सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ ही रह सकते हैं. सीएसके के अधिकारियों का कहना है कि आईपीएल 2021 में सुरेश रैना के बिना जाने का कोई भी प्लानिंग फिलहाल नहीं है. हालांकि खुद सुरेश रैना की ओर से आईपीएल 2021 में खेलने को लेकर अभी तक कुछ भी नहीं कहा गया है. इससे पहले 15 अगस्त 2020 को जब एमएस धोनी ने संन्यास का ऐलान किया था, उसके कुछ ही देर बाद उसी दिन सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. अब सुरेश रैना आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में ही खेलते हुए नजर आएंगे. 

First Published : 02 Jan 2021, 03:18:59 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.