News Nation Logo

ममता बनर्जी बोलीं, सौरव गांगुली को आया था दिल का दौरा, एंजियोप्लास्टी जारी 

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के स्वास्थ्य को लेकर अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बयान दिया है. ममता बनर्जी ने बताया है कि सौरव गांगुली को हल्का दिल का दौरा आया था.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 02 Jan 2021, 02:46:10 PM
sourav ganguly ians

sourav ganguly ians (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के स्वास्थ्य को लेकर अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बयान दिया है. ममता बनर्जी ने बताया है कि सौरव गांगुली को हल्का दिल का दौरा आया था, हालांकि उन्होंने कहा है कि उनकी एंजियोप्लास्टी की जा रही है. इससे पहले सौरव गांगुली की अचानक तबियत खराब होने की खबर ने खेल जगह में हड़कंप मचा दिया था. इस बीच ममता बनर्जी और बाकी दिग्गजों ने भी सौरव गांगुली के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. 

यह भी पढ़ें : BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की शनिवार को अचानक तबियत खराब हो गई है. इसके बाद उन्हें अस्पताल में ही भर्ती कराया गया. इससे पहले पता चला था कि सौरव गांगुली के सीने में दर्द था, इसलिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया. हालांकि अब वे ठीक बताए जा रहे हैं. पता चला है कि डाक्टर उनकी हालत पर लगातार नजर रखे हुए हैं. बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली शनिवार सुबह जिम कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें चक्कर आ गया और फिर उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया. 

यह भी पढ़ें : डेविड वार्नर बोले, भारत और ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजों ने नहीं किया ये काम, अब मैं.......

आपको बता दें कि अभी हाल ही में सौरव गांगुली दिल्ली आए थे, जहां दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में भाजपा नेता अरुण जेटली की प्रतिमा का अनावरण किया गया था. इससे पहले इधर कुछ दिनों से सौरव गांगुली के राजनीति में जाने की भी अटकलें लग रही हैं. माना जा रहा है कि जल्द ही पश्चिम बंगाल में चुनाव होने हैं और हो सकता है कि भाजपा की ओर से वे पश्चिम बंगाल का चेहरा हों, लेकिन अभी तक खुद सौरव गांगुली ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है. 

First Published : 02 Jan 2021, 02:43:56 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.