News Nation Logo
Banner

SRHvsKXIP : जॉनी बेयरस्टो शतक से चूके, लेकिन बना दिया एक और रिकार्ड, जानिए

आईपीएल 2020 में आज किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए जॉनी बेयरस्टो ने 97 रन की पारी खेली, वे शतक तो चूक गए, लेकिन एक और रिकार्ड उन्‍होंने अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बना दिया.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 08 Oct 2020, 09:19:32 PM
jonny

Johnny Bairstow (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 में आज किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए जॉनी बेयरस्टो ने 97 रन की पारी खेली, वे शतक तो चूक गए, लेकिन एक और रिकार्ड उन्‍होंने अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बना दिया. अगर जॉनी बेयरस्‍टो आज शतक लगा देते तो यह आईपीएल 2020 का तीसरा शतक होता. इससे पहले किंग्‍स इलेवन पंजाब के ही कप्‍तान केएल राहुल और इसी टीम के दूसरे सलामी बल्‍लेबाज मयंक अग्रवाल ने भी शतक ठोका था. लेकिन दो शतक बनाने वाली टीम के खिलाफ ही आज जॉनी बेयरस्टो ने शानदार बल्‍लेबाजी का प्रदर्शन किया. दूसरे छोर से उन्‍हें कप्‍तान डेविड वार्नर का भी पूरा सहयोग मिला. 

यह भी पढ़ें ः KXIPvsSRH Toss Playing XI : SRH की पहले बल्‍लेबाजी, यहां जानिए पूरी प्‍लेइंग इलेवन

हालांकि जॉनी बेयरस्टो अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सर्वाधिक रन बनने वाले बल्‍लेबाजों की सूची में चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं. अभी तक एसआरएच के लिए सबसे बड़ा व्‍यक्तिगत स्‍कोर डेविड वार्नर का है, उन्‍होंने केकेआर के खिलाफ साल 2017 में 126 रन की पारी खेली थी, लेकिन इसके बाद जॉनी बेयरस्टो ने ही साल 2019 में 114 रन की पारी खेली थी. इसके बाद डेविड वार्नर ने फिर 100 नाबाद रन की पारी आरसीबी के खिलाफ रन बनाए थे. इसके बाद आज जॉनी बेयरस्टो ने 97 रन की पारी खेली. अब वे अपनी टीम के लिए सबसे बड़ी पारी खेलने वाले खिलाड़ियों की लिस्‍ट में दूसरे और चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 को लेकर बेफिक्र हैं क्रिस गेल, 10 लाख ने देखा वीडियो

इससे पहले पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पंजाब की टीम पांच में से केवल एक ही मैच जीती है. टीम लगातार तीन मैच हार चुकी है और वह दो अंकों के साथ अंकतालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है. वहीं, दूसरी तरफ हैदराबाद की टीम भी पांच में से दो जीत और तीन हार के साथ चार अंक लेकर छठे नंबर पर है. उसे भी अपने पिछले मैच में हार मिली थी. हैदराबाद ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है. टीम ने सिद्धार्थ कौल की जगह खलील अहमद को अंतिम एकादश में शामिल किया है. वहीं, पंजाब ने तीन बदलाव किए हैं. टीम ने हरप्रीत बरार, क्रिस जॉर्डन और सरफराज खान को बाहर बिठाकर प्रबसिमरन सिंह, अर्शदीप सिंह और मुजीब उर रहमान को टीम में शामिल किया है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : औरेंज और पर्पल कैप की रेस हुई रोचक, जानिए कौन है सबसे आगे

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियम्सन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, खलील अहमद, टी नटराजन।
किंग्स इलेवन पंजाब : लोकेश राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, प्रबसिमरन सिंह, अर्शदीप सिंह, शेल्डन कॉटरेल, मुजीब उर रहमान, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई।

First Published : 08 Oct 2020, 09:15:55 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो