News Nation Logo
Banner

IPL 2020 को लेकर बेफिक्र हैं क्रिस गेल, 10 लाख ने देखा वीडियो

आईपीएल 2020 में इस बार क्रिस गेल किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम हैं. हालांकि इस सीजन में अभी तक उन्‍हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. हालांकि क्रिस गेल की सेहत पर इसका कोई असर नहीं है.

IANS | Updated on: 08 Oct 2020, 05:54:41 PM
Chris Gayle

Chris Gayle (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 में इस बार क्रिस गेल किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम हैं. हालांकि इस सीजन में अभी तक उन्‍हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. हालांकि क्रिस गेल की सेहत पर इसका कोई असर नहीं है. वे लगातार मौज मस्‍ती करते हुए दिखाई दे जाते हैं. हालांकि क्रिकेट फैंस लगातार यही चाह रहे हैं कि क्रिस गेल जल्‍दी से जल्‍दी टीम में शामिल किए जाएं, ताकि उन्‍हें भी बल्‍लेबाजी का मौका मिले और बड़े बड़े शॉट देखने के लिए मिलें. इस बीच स्टार क्रिकेटर क्रिस गेल के पास करियर को लेकर एक और विकल्प मौजूद है. 

यह भी पढ़ें ः राहुल त्रिपाठी के लिए शाहरुख खान ने बोला अपना पसंदीदा डायलॉग, राहुल, नाम तो सुना होगा

वह संगीत की दुनिया में अपनी पहचान बनाने को तैयार हैं और एक रैपर के तौर पर उन्होंने जो ट्रैक बनाया है, उसे यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. क्रिस गेल ने कहा कि संगीत उनके अंदर स्वाभाविक रूप से है. दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक क्रिस गेल अपने आप को एक इंटरटेनर कहलाना पसंद करते हैं. यूनिवर्स बॉस ने कहा कि संगीत वो चीज हैं जिसका वो लुत्फ लेते हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : औरेंज और पर्पल कैप की रेस हुई रोचक, जानिए कौन है सबसे आगे

क्रिस गेल ने आईएएनएस से कहा कि मैं इसका लुत्फ लेता हूं. मैं संगीत और खेल के वातावरण में ही पला-बढ़ा हूं. यह हमारे जमैका की संस्कृति का बड़ा हिस्सा है और यह हमारे खून में है. क्रिस गेल ने हाल ही में ब्रिटिश इंडियन गायक अविना शाह के साथ एक डांस ट्रैक 'ग्रूव' तैयार किया जिसमें वो एक रैपर की भूमिका में हैं. जिसमें वो एक रैपर की भूमिका में हैं. क्रिस गेल ने कहा कि मैं इस प्रोजेक्ट को करने को लेकर काफी उत्साहित था और ऐसा गाना बनाना चाहता था जिसे हर कोई सुन सके. इसमें अंतर्राष्ट्रीय संगीत है जिसमे जमैका, भारत और ग्रेट ब्रिटेन का भी संगीत मौजूद है.

यह भी पढ़ें ः MS Dhoni VIDEO : शेर कभी बूढ़ा नहीं होता, ये वीडियो देखकर आप भी मान जाएंगे

जमैका में इसका वीडियो शूट करने के बाद वह आईपीएल 2020 के लिए सीधे दुबई गए थे. क्रिस गेल ने कहा कि उन्होंने लॉकडाउन के समय का उपयोग अपनी गाने की काबिलियत को निखारने में लगाया. उन्होंने कहा कि मैंने लॉकडाउन के दौरान स्टायलो जी के साथ टू हॉट गाना लांच किया था और अब यह ग्रूव मेरे किसी महिला गायक के साथ पहली पेशकश है. मुझे इसे बनाने में काफी मजा आया और इसे लेकर लोगों की प्रतिक्रिया भी शानदार रही है. क्रिस गेल निश्चित तौर पर संगीत को लेकर गंभीर हैं. उन्होंने कहा कि अलग-अलग श्रेणी में हम निकट भविष्य में कुछ और गाने लांच करेंगे.

First Published : 08 Oct 2020, 05:54:06 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो