News Nation Logo
Banner

MS Dhoni VIDEO : शेर कभी बूढ़ा नहीं होता, ये वीडियो देखकर आप भी मान जाएंगे

आईपीएल 2020 में आज एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली सीएसके और दिनेश कार्तिक की कप्‍तानी वाली केकेआर के बीच मैच चल रहा है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 168 रनों का लक्ष्य रखा है.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 07 Oct 2020, 10:06:54 PM
dhoni

MS Dhoni catch (Photo Credit: सोशल मीडिया )

नई दिल्‍ली :

MS Dhoni Viral Catch : आईपीएल 2020 में आज एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली सीएसके और दिनेश कार्तिक की कप्‍तानी वाली केकेआर के बीच मैच चल रहा है. कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 168 रनों का लक्ष्य रखा है. कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राहुल त्रिपाठी के अर्धशतक के दम पर 20 ओवरों में सभी विकेट खोकर 167 रन बनाए. राहुल त्रिपाठी ने 51 गेंदों की पारी में आठ चौके और तीन छक्के लगाए. उनके अलावा कोलकाता का कोई और बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं बना सका. चेन्नई की तरफ से ड्वायन ब्रावो ने तीन विकेट लिए. सैम कुरैन, शार्दूल ठाकुर, कर्ण शर्मा ने दो-दो विकेट लिए. 

यह भी पढ़ें ः OMG : DDCA की वोटर सूची में दिवंगत अरुण जेटली, चेतन चौहान के भी नाम

लेकिन जब कोलकाता नाइटराइडर्स की पारी खत्‍म हो रही थी, तब एमएस धोनी का वही पुराना रूप एक बार फिर देखने के लिए मिला. एमएस धोनी ने एक ऐसा कैच पकड़ा, जैसे शेर अपने शिकार की ओर झपटता है. दरअसल केकेआर की ओर से शिवम मावी बल्‍लेबाजी करने आए थे. उस वक्‍त ड्वेन ब्रावो बल्‍लेबाजी कर रहे थे. इसी बीच आखिरी ओवर चल रहे थे, इसलिए धोनी ने अपना एक दस्‍ताना उतार दिया, ताकि अगर बल्‍लेबाज एक रन चुराने की कोशिश करे तो वे गेंद को जल्‍दी पकड़ कर स्‍टंप्‍स में मार सकें. इसी बीच एक कैच उनकी ओर आ गया, जिस पर शिवम मावी शॉट खेलना चाह रहे थे. धोनी ने उसी हाथ से कैच पकड़ने की कोशिश की जिसका दस्‍ताना उतार दिया था, एक बार कैच छिटका, लेकिन धोनी की नजर गेंद पर ही रही और दूसरे प्रयास में उन्‍होंने कैच पकड़ लिया. इसके बाद धोनी का वो कैच अचानक से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग एक बार फिर कहने लगे कि शेर बूढ़ा हो जाए, लेकिन अपना शिकार करना नहीं भूलता. धोनी के इस कैच की खूब तारीफ हो रही है.

यह भी पढ़ें ः KKRvsCSK : KKR ने सभी विकेट खोकर बनाए 167 रन, जानिए पहली पारी का हाल

आपको बता दें कि सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी के शानदार अर्धशतक के बावजूद चेन्नई सुपरकिंग्स ने गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 167 रन पर ही समेट दिया. राहुल त्रिपाठी ने 51 गेंद में आठ चौके और तीन छक्के की मदद से 81 रन बनाए लेकिन उन्हें दूसरे छोर से अच्छा साथ नहीं मिला. उनके अलावा नाइट राइडर्स का कोई बल्लेबाज 20 रन के आंकड़े को भी नहीं छू पाया. सुपरकिंग्स की ओर से ड्वेन ब्रावो ने 37 रन देकर तीन जबकि कर्ण शर्मा ने 25, सैम कुरेन ने 26 और शारदुल ठाकुर ने 28 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए. नाइट राइडर्स की टीम अंतिम 10 ओवर में 74 रन ही जोड़ सकी.

(एजेंसी इनपुट)

First Published : 07 Oct 2020, 10:06:54 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो