logo-image

KKRvsCSK : KKR ने सभी विकेट खोकर बनाए 167 रन, जानिए पहली पारी का हाल

एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइटराइडर्स की बीच चल रहे मैच की पहली पारी का खेल खत्‍म हो गया है. दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर आज पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया.

Updated on: 07 Oct 2020, 09:30 PM

नई दिल्‍ली :

CSKvsKKR LIVE : एमएस धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइटराइडर्स की बीच चल रहे मैच की पहली पारी का खेल खत्‍म हो गया है. दिनेश कार्तिक ने टॉस जीतकर आज पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया. केकेआर ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सभी बल्लेबाज आउट होने के बाद 167 रन बनाए. अब सीएसके को यह मैच जीतने के लिए 168 रनों की जरूरत है. कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से आज शुभमन गिल और राहुल त्रिपाठी बल्‍लेबाजी करने आए. वहीं लगातार टीम के लिए ओपिनंग कर रहे सुनील नारायण को नंबर चार पर बल्‍लेबाजी के लिए भेजा गया. राहुल त्रिपाठी ने आज शानदार बल्‍लेबाजी की. उन्‍होंने 51 गेंद पर 81 रन की पारी खेली. इस दौरान राहुल त्रिपाठी ने आठ चौके और तीन शानदार छक्‍के जड़े. हालांकि इसके अलावा कोई और बल्‍लेबाज टिककर बल्‍लेबाजी नहीं कर सका. 

यह भी पढ़ें ः CSKvsKKR TOSS Playing 11 : दिनेश कार्तिक ने जीता टॉस, पहले बल्‍लेबाजी, देखिए प्‍लेइंग इलेवन

इससे पहले दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्‍तान दिनेश कार्तिक ने आज टॉस जीता और तीन बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. आज का मैच शेख जायेद स्टेडियम में खेला जा रहा है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई की टीम इस सीजन में पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ चार अंक लेकर आठ टीमों की अंकतालिका में पांचवें नंबर पर है. वहीं चेन्नई सुपरकिंग्‍स ने अपने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेटों से करारी शिकस्त दी थी.

यह भी पढ़ें ः CSKvsKKR : चेन्‍नई की चुनौती से कैसे पाएगी पार KKR, जानिए यहां

दूसरी तरफ दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ अंकतालिका में चार अंकों के साथ चौथे नंबर पर है. टीम को अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है, जबकि चेन्नई सुपरकिंग्‍स ने एक बदलाव किया है. चेन्नई सुपरकिंग्‍स ने पीयूष चावला की जगह कर्ण शर्मा को प्‍लेइंग इलेवन में शामिल किया है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 में पहले बल्‍लेबाजी फायदे का सौदा, देखिए ताजा आंकड़े

कोलकाता नाइट राइडर्स : शुभमन गिल, सुनील नारायण, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (कप्तान एवं विकेटकीपर), इयोन मोर्गन, पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती।
चेन्नई सुपर किंग्स : शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान एवं विकेटकीपर), केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, सैम कुरैन, कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर।