logo-image

राहुल त्रिपाठी के लिए शाहरुख खान ने बोला अपना पसंदीदा डायलॉग, राहुल, नाम तो सुना होगा

आईपीएल 2020 में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया. राहुल त्रिपाठी ने 81 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए.

Updated on: 08 Oct 2020, 04:13 PM

अबुधाबी :

आईपीएल 2020 में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया. राहुल त्रिपाठी ने 81 रनों की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए. अपनी इस पारी के बाद राहुल त्रिपाठी को टीम के मालिक शाहरुख खान से मिलने का मौका मिला. राहुल त्रिपाठी जब मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी लेने जा रहे थे, तब टीम के मालिक शाहरुख ने अपनी फिल्म का एक मशहूर डायलॉग, राहुल, नाम तो सुना होगा कहा. इसे सुनकर कॉमेंट्रेंटर और प्रसारणकर्ता हर्षा भोगले के साथ राहुल त्रिपाठी दोनों हंसने लगे. 

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : औरेंज और पर्पल कैप की रेस हुई रोचक, जानिए कौन है सबसे आगे

कोलकाता नाइटराइडर्स ने राहुल त्रिपाठी की अर्धशतकीय पारी के बाद चेन्नई सुपरकिंग्‍स को 168 रनों का लक्ष्य दिया था. चेन्नई सुपरकिंग्‍स 157 रन ही बना सकी. इस तरह से एमएस धोनी की टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स दस रन से मैच हार गई. सीएसके ने अभी तक आईपीएल में छह मैच खेले हैं, जिसमें से दो में जीत और चार में हार का सामना करना पड़ा है. तीन मैच हारने के साथ ही सीएसके ने हार की भी हैट्रिक पूरी कर ली थी. अब चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए आईपीएल 2020 के प्‍ले ऑफ में जाना बहुत मुश्‍किल नजर आ रहा है.
जीत के बाद शाहरुख खान ने टीम के खिलाड़ियों की भी तारीफ की और कहा कि हमने कुछ रन कम बनाए थे लेकिन गेंदबाजों ने इसकी भरपाई कर दी. टीम के खिलाड़ियों ने अच्छा किया. मुझे राहुल त्रिपाठी का जिक्र करना होगा, नाम तो सुना था. काम उससे भी कमाल है. राहुल नाम तो सुना होगा. यह डायलॉग शाहरूख की 1997 में आई मशहूर फिल्म दिल तो पागल है का है.