logo-image

SRH vs KXIP : SRH ने बनाए 201 रन, पहली पारी का पूरा हाल जानिए

आईपीएल 2020 के आज के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ पहले बल्‍लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए. हालांकि एक वक्‍त लग रहा था कि सनराइजर्स हैदराबाद कम से कम 225 का स्‍कोर बनाएगी.

Updated on: 08 Oct 2020, 09:35 PM

नई दिल्‍ली :

KXIPvsSRH Live : आईपीएल 2020 के आज के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ पहले बल्‍लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए. हालांकि एक वक्‍त लग रहा था कि सनराइजर्स हैदराबाद कम से कम 225 का स्‍कोर बनाएगी, लेकिन इसी बीच शानदार गेंदबाज रवि बिश्‍नोई ने गजब की गेंदबाजी की. उन्‍होंने एक ही ओवर में पहले कप्‍तान डेविड वार्नर को आउट किया, उसके बाद शतक की ताक में लगे जॉनी बेयरस्टो को भी चलता कर दिया. इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दवाब में आ गई. हालांकि आखिरी ओवर में टीम ने जरूर तेजी से रन बनाए. इससे स्‍कोर 200 के पार पहुंच पाया. अब किंग्‍स इलेवन पंजाब को मैच जीतने के लिए 20 ओवर में 202 रन की जरूरत है. रवि बिश्‍नोई ने अपने ओवर में तीन विकेट लेकर सनसनी मचा दी. अभी तक शांत बैठी सनराइजर्स हैदराबाद की डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की सलामी जोड़ी ने इस मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम को 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 201 रनों तक पहुंचाया. जॉनी बेयरस्टो ने 97 रनों की अपनी पारी में सिर्फ 55 गेंदों का सामना कर सात चौके और छह छक्के मारे. डेविड वार्नर ने 40 गेंदों पर 52 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया.

यह भी पढ़ें ः SRHvsKXIP : जॉनी बेयरस्टो शतक से चूके, लेकिन बना दिया एक और रिकार्ड, जानिए

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने आईपीएल के आज के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बदलाव करते हुए सिद्धार्थ कौल की जगह खलील अहमद को टीम में शामिल किया है. किंग्स इलेवन ने तीन बदलाव करते हुए हरप्रीत बरार, क्रिस जोर्डन और सरफराज खान की जगह प्रबसिमरन सिंह, अर्शदीप सिंह और मुजीब उर रहमान को मौका दिया है.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 को लेकर बेफिक्र हैं क्रिस गेल, 10 लाख ने देखा वीडियो

पंजाब की टीम पांच में से केवल एक ही मैच जीती है. टीम लगातार तीन मैच हार चुकी है और वह दो अंकों के साथ अंकतालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है. वहीं, दूसरी तरफ हैदराबाद की टीम भी पांच में से दो जीत और तीन हार के साथ चार अंक लेकर छठे नंबर पर है. उसे भी अपने पिछले मैच में हार मिली थी.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : औरेंज और पर्पल कैप की रेस हुई रोचक, जानिए कौन है सबसे आगे

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियम्सन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, खलील अहमद, टी नटराजन।
किंग्स इलेवन पंजाब : लोकेश राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, प्रबसिमरन सिंह, अर्शदीप सिंह, शेल्डन कॉटरेल, मुजीब उर रहमान, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई।