logo-image

IPL 2024 से पहले KKR के लिए अच्छी खबर, फॉर्म में लौटा टीम का कप्तान

Kolkata Knight Riders IPL 2024 : रणजी ट्रॉफी फाइनल में श्रेयस अय्यर ने विदर्भ के खिलाफ 111 गेंदों पर 95 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके और 3 छक्के निकले. अय्यर का फॉर्म में आना केकेआर के लिए अच्छी खबर है.

Updated on: 12 Mar 2024, 07:40 PM

नई दिल्ली:

Shreyas Iyer In Ranji Trophy Final 2024 : रणजी ट्रॉफी 2024 का फाइनल मुकाबला मुंबई और विदर्भ के बीच खेली जा रही है. मुंबई ने विदर्भ के सामने 538 रनों का लक्ष्य रखा है. मुंबई ने अपनी दूसरी पारी में 418 रनों का स्कोर बनाया. मुंबई के लिए मुशीर खान ने शतक बनाया. इस युवा बल्लेबाज ने 136 रनों की पारी खेली. इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने 111 गेंदों पर 95 रनों की शानदार पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 10 चौके और 3 छक्के लगाए.

मुंबई ने अपनी दूसरी पारी में 34 रनों पर ही 2 विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद कप्तान अंजिक्य रहाणे और मुशीर खान के बीच अच्छी साझेदारी हुई. अंजिक्य रहाणे के बाद मुशीर खान को श्रेयस अय्यर का भी अच्छा साथ मिला. इसके बाद मुंबई ने शानदार वापसी करते हुए अपनी स्थिति मजबूत कर ली. बहरहाल, आईपीएल 2024 सीजन शुरू होने से पहले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का फॉर्म में आना कोलकाता नाइट राइडर्स और उनके लिए अच्छी खबर है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले MI नहीं, इस टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे रोहित शर्मा, VIDEO हुआ वायरल

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अच्छी खबर!

आईपीएल में श्रेयस अय्यर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान हैं. हालांकि पिछले साल वह चोटिल होने के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए थे, लेकिन इस सीजन वह केकेआर की कप्तानी करते नजर आएंगे. वहीं अय्यर पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से गुजर रहे थे, लेकिन अब वह काफी लय में नजर आ रहे हैं. आईपीएल 2024 का आगाज होने में कुछ ही वक्त रह गया है. लीग का आगाज 22 मार्च से होगी. टूर्नामेंट का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स अपने अभियान की शुरूआत 23 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला से करेगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: अपने पुराने अंदाज में लौटे MS Dhoni, कैप्टन कूल की एक झलक देखने के लिए फैंस हुए बेकाबू

यह भी पढ़ें: पैट कमिंस नहीं, T20 World Cup 2024 में यह स्टार ऑलराउंडर होगा ऑस्ट्रेलिया का कप्तान