logo-image

IPL 2024 से पहले MI नहीं, इस टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे रोहित शर्मा, VIDEO हुआ वायरल

Rohit Sharma: आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले रोहित शर्मा वानखेड़े स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम में नजर आए हैं, लेकिन वह मुंबई इंडियंस के साथ नहीं जुड़ें हैं बल्कि दूसरी टीम के ड्रेसिंग रूम में दिखाई दिए हैं.

Updated on: 12 Mar 2024, 06:18 PM

नई दिल्ली:

Rohit Sharma: आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. 22 मार्च से लीग का आगाज होगा. वहीं इस बार मुंबई इंडियंस की टीम बड़े बदलाव के साथ नजर आएगी. दरअसल रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या Mumbai Indians की अगुवाई करते नजर आएंगे. Rohit Sharma ने अपनी अगुवाई में टीम को पांच बार आईपीएल का चैंपियन बनाया था, लेकिन इस बार वह बतौर खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे, लेकिन वह मुंबई इंडियंस के कैम्प में अभी तक नहीं पहुंचे हैं और वह एक दूसरी टीम के ड्रेसिंग रूम में दिखाई दिए हैं.

किस टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे रोहित शर्मा? 

रोहित शर्मा IPL 2024 से पहले रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच में दिखाई दिए हैं. वह मुंबई और विदर्भ के बीच खेले जा रहे फाइनल मैच देखने पहुंचे. इस दौरान वह मुंबई के ड्रेसिंग रूम में तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी के साथ बैठे हुए दिखाई दिए. बता दें रणजी ट्रॉफी का फाइनल मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ही खेला जा रहा है. मुंबई के ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए रोहित का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: अपने पुराने अंदाज में लौटे MS Dhoni, कैप्टन कूल की एक झलक देखने के लिए फैंस हुए बेकाबू

आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं रोहित शर्मा

रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं. उन्होंने अपनी कप्तानी में Mumbai Indians को 5 बार आईपीएल चैंपियन बनाया है. लेकिन रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया गया है. बता दें मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस से कैश डील में ट्रेड किया था. इसके कुछ दिन टीम ने हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंप दी थी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले इन टीमों को तगड़ा झटका, 2 स्टार गेंदबाज टूर्नामेंट से हुए बाहर

रोहित शर्मा का आईपीएल करियर 

कप्तान के साथ-साथ बतौर खिलाड़ी भी रोहित शर्मा के आईपीएल आंकड़े काफी शानदार हैं. रोहित ने आईपीएल में अभी तक 243 मैच खेले हैं. इस दौरान 29.58 की औसत से 6211 रन बनाए हैं. जिसमें 42 अर्धशतक और 1 शतक शामिल है.