News Nation Logo
Banner

एमएस धोनी की बेटी जीवा पर अभद्र टिप्‍पणी पर शाहिद अफरीदी ने कही ये बड़ी बात 

आईपीएल में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाने वाले चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी को पिछले दिनों धमकी मिली थी, यही नहीं, उनकी बेटी जीवा धोनी के लिए भी अभद्र टिप्‍पणी की गई थी. यह बात पिछले कई दिनों से मीडिया और सोशल मीडिया की सुर्खियां है.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 12 Oct 2020, 08:59:13 PM
dhoni afridi

dhoni ziva (Photo Credit: File)

नई दिल्‍ली :

MS Dhoni Zeeva Dhoni : आईपीएल में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाने वाले चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी को पिछले दिनों धमकी मिली थी, यही नहीं, उनकी बेटी जीवा धोनी के लिए भी अभद्र टिप्‍पणी की गई थी. यह बात पिछले कई दिनों से मीडिया और सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है. अब इसी मामले को लेकर पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी सामने आए हैं, उन्‍होंने इस पूरे मामले पर अपनी बात रखी है. 

यह भी पढ़ें : RCBvsKKR Toss Palying XI : विराट कोहली ने जीता टॉस, पहले बल्‍लेबाजी, जानिए पूरी प्‍लेइंग इलेवन

आपको बता दें कि अपनी कप्‍तानी में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को तीन बार की आईपीएल चैंपियन बनने वाले महेंद्र सिंह धोनी का इस सीजन में काफी निराशाजनक प्रदर्शन रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के 13वें सीजन में अभी तक सात मैच खेल चुकी है, जिनमें से उन्हें सिर्फ 2 मैचों में ही जीत मिली है और पांच मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है. सात में से पांच मैच हारने के बाद अब चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो गया है. इसी बीच खबरें सामने आईं कि सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) को रेप की धमकी मिली थी.

यह भी पढ़ें : RCBvsKKR LIVE Updates : एरॉन फिंच की धुआंधार बल्‍लेबाजी, स्‍कोर 27/0

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी के इंस्टाग्राम पर जीवा धोनी को रेप की धमकी मिली है. इतना ही नहीं चेन्नई सुपर किंग्स के खराब प्रदर्शन से झल्लाए लोग धोनी की बेटी जीवा को गालियां भी दे रहे थे. महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की बेटी जीवा करीब पांच साल की है और एक नन्ही बच्ची के लिए सोशल मीडिया पर सामने आ रही इस तरह की घटिया सोच को लेकर क्रिकेट फैंस में काफी गुस्सा है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2020 : एमएस धोनी की CSK के लिए अब करो या मरो का मैच, जानिए क्‍या होगी रणनीति 

इसके बाद पता चला कि इस मामले में पुलिस ने गुजरात के कच्छ से एक आरोपी को हिरासत में लिया है. आरोपी छात्र नाबालिग बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया था कि चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार के बाद से बौखलाए शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा निकाला था और भद्दे कमेंट्स किए थे. गुजरात पुलिस ने आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में रांची के रातू थाने में पुलिस धोनी के परिवार से सहमति मिलने के बाद मामला दर्ज किया था.  
पता चला है कि रांची पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो इसका आईपी एड्रेस गुजरात का मिला. इसके बाद मामले की जानकारी गुजरात पुलिस को दी गई. गुजरात पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. इस मामले में 12वीं के एक छात्र को हिरासत में लिया गया है. जानकारी के मुताबिक छात्र को मुंद्रा के नामना कपाया गांव से गिरफ्तार किया गया है. 

यह भी पढ़ें : मुंबई इंडियंस और दिल्‍ली कैपिटल्‍स का मैच क्‍या फिक्‍स था! इसलिए उठने लगे सवाल 

अब पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी ने भी इस मामले में अपनी बात रखी है. पाकिस्तानी पत्रकार साज सादिक ने शाहिद अफरीदी के हवाले से एक ट्विट किया है, जिसमें साज सादिक ने लिखा है कि धोनी के लिए ऐसा बोलना सही नहीं है और ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए. उन्होंने लिखा है कि एमएस धोनी ने भारतीय क्रिकेट टीम को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है और देश को गर्व के कई क्षण दिए हैं.  इस दौरान कई जूनियर और सीनियर खिलाड़ी साथ रहे, सलिए ऐसे क्रिकेटर के लिए ऐसी घटिया बातें अच्‍छी नहीं लगतीं. 

 

First Published : 12 Oct 2020, 08:52:03 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो