News Nation Logo
Banner

मुंबई इंडियंस और दिल्‍ली कैपिटल्‍स का मैच क्‍या फिक्‍स था! इसलिए उठने लगे सवाल 

आईपीएल 2020 इस बार यूएई में खेला जा रहा है. रविवार को आईपीएल में दो मुकाबले हुए. दूसरा मैच में मुंबई इंडियंस और दिल्‍ली कैपिटल्‍स आमने सामने थे. इस मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को पांच विकेट से हरा दिया और प्‍वाइंट्स टेबल में टॉप पर है.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 12 Oct 2020, 05:26:58 PM
dc vs mi

MIvsDC Live (Photo Credit: File)

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 इस बार यूएई में खेला जा रहा है. रविवार को आईपीएल में दो मुकाबले हुए. दूसरा मैच में मुंबई इंडियंस और दिल्‍ली कैपिटल्‍स आमने सामने थे. इस मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को पांच विकेट से हरा दिया और प्‍वाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर पहुंच गई है. हालांकि अंक तो दिल्‍ली कैपिटल्‍स के भी दस हैं, लेकिन बेहतर रन रेट के आधार पर मुंबई इंडियंस की टीम सबसे ऊपर पहुंच गई है. हालांकि इस बीच मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल से एक ऐसा ट्विट कर  दिया गया, जिससे हंगामा मच गया है. लोग इस ट्विट के बाद इस बात की आशंका जता रहे हैं कि क्‍या मुंबई इंडियंस और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच खेला गया मैच फिक्‍स था. 

यह भी पढ़ें : IPL 2020 की प्‍वाइंट्स टेबल में टॉप पर होने के बाद भी रोहित शर्मा को चिंता

दरअसल मुंबई इंडियंस या फिर किसी भी टीम के ट्विटर हैंडल पर टीम के स्‍कोर की लाइव जानकारी शेयर की जाती है. रविवार को जब मुंबई इंडियंस की टीम बल्‍लेबाजी कर रही थी, तब भी एक ऐसा ही ट्विट किया गया, यह ट्विट तब किया गया, जब दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम बल्‍लेबाजी कर रही थी. ट्विट में बताया गया कि DC 163/5 (19.5). जब दिल्‍ली कैपिटल्‍स की पारी खत्‍म हुई तो पता चला कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम ने 162 रन बनाए और चार विकेट के नुकसान पर. यानी स्‍कोर भी इसी के आसपास था और विकेट में भी एक का ही अंतर था. जैसे ही ये वाकया सामने आया, तेजी से साथ यह ट्विट वायरल हो गया.  हालांकि बाद में मुंबई इंडियंस की ओर से इसे डिलीट भी कर दिया गया, लेकिन तब तक इसके स्‍क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए.  कहा जाने लगा कि मुंबई इंडियंस को पहले से कैसे पता था कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स कितने रन बनाएगी. हालांकि फिलहाल तो मामला शांत है, लेकिन हो सकता है कि मामला आगे तूल पकड़ ले और इस ट्विट को लेकर मुंबई इंडियंस को जवाब देना पड़ा सकता है.  

 

First Published : 12 Oct 2020, 05:26:58 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो