News Nation Logo
Banner

IPL 2020 की प्‍वाइंट्स टेबल में टॉप पर होने के बाद भी रोहित शर्मा को चिंता

आईपीएल 2020 अब करीब करीब आधा गुजर गया है. आज विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम आमने सामने होंगे. आज का मैच खत्‍म होते ही आईपीएल की सभी आठ टीमें अपने पहले चरण के सात सात मैच खेल चुकी होंगी.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 12 Oct 2020, 04:23:33 PM
rohit sharma instagram

रोहित शर्मा (Photo Credit: Mumbai indians Insagram)

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 अब करीब करीब आधा गुजर गया है. आज विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम आमने सामने होंगे. आज का मैच खत्‍म होते ही आईपीएल की सभी आठ टीमें अपने पहले चरण के सात सात मैच खेल चुकी होंगी. वहीं अब तक के प्‍वाइंट्स टेबल की बात करें तो पिछले साल की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस प्‍वाइंट्स टेबल में टॉप पर है. वहीं दूसरे नंबर पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम है. दोनों टीमें अब तक सात सात मैच खेल चुकी हैं और इसमें से पांच पांच मैच जीतकर अब तक दस प्‍वाइंट्स ले चुकी हैं. आज आरसीबी और केकेआर का नतीजा कुछ हो, पहले और दूसरे नंबर की टीम पर कोई असर नहीं पड़ेगा. इस बीच मुंबई इंडियंस की टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा टॉप पर होने के बाद भी चिंतित हैं.  वे आगे बचे हुए सात मैचों को लेकर चिंता में हैं, क्‍योंकि अब सारे के सारे मैच बहुत महत्‍वपूर्ण होने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें : सुनील नारायण पर KKR ने कही ये बात, क्‍या खेलेंगे आज का मैच 

आईपीएल 2019 की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस को आईपीएल के मौजूदा सीजन में हराने में एक बार फिर विरोधी टीमों के पसीने छूट रहे हैं. कप्तान रोहित शर्मा ने अपने प्रतिद्वंद्वियों से आगे रहने की अहमियत पर जोर दिया है, विशेषकर टूर्नामेंट के अंतिम हिस्से में. रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर डाले गए वीडियो में कहा है कि अब तक हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा है. हम सभी को पता है कि अब अधिक चुनौती का सामना करना होगा, टूर्नामेंट के अंतिम चरण में, हम सभी को पता है कि क्या होता है. 

यह भी पढ़ें : इस साल नहीं होगा BPL, IPL को लेकर कही बड़ी बात 

दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराकर मुंबई की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. क्विंटन डिकॉक और सूर्य कुमार यादव के अर्धशतकों की मदद से मुंबई इंडियंस की टीम ने 162 रन के लक्ष्य को हासिल किया. अब तक सात मैचों में 216 रन बनाने वाले रोहित शर्मा ने कहा है कि हम हमेशा इस बारे में बात करते हैं. खिलाड़ियों को पता है कि उन्हें क्या करना है. हमने जो भी चर्चा की, जो भी योजना बनाई, मुझे लगता है कि अब तक हमने इन योजनाओं को काफी अच्छी तरह लागू किया है. उन्होंने कहा कि यह अंत नहीं है और यह शुरुआत भी नहीं है. हम टूर्नामेंट के बीच में हैं, हमें पता है. इस पर एकाग्रता रखनी होगी, एकाग्रता हमेशा महत्वपूर्ण होती है. हमें जो अगले सात मैच खेलने हैं वे महत्वपूर्ण होंगे, साथ ही हम इनका लुत्फ उठाना नहीं भूल सकते. 

यह भी पढ़ें : MIvsDC  : MI ने दिल्‍ली को पांच विकेट से पछाड़ा, MI ने किया टॉप 

रविवार को मुंबई इंडियंस के लिए 150वां मैच खेलने वाले रोहित शर्मा ने कहा कि इस यात्रा के दौरान टीम के साथियों का समर्थन शानदार रहा. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह शानदार सफर रहा, इसे लेकर काफी खुश हूं. साथ ही मैं इतने वर्षों में टीम के सभी साथियों से मिले सहयोग की भी सराहना करना चाहता हूं. रोहित शर्मा ने कहा कि कई खिलाड़ी आए और गए, मैदान पर उनका समर्थन काफी मायने रखता है.

(इनपुट भाषा)

First Published : 12 Oct 2020, 04:23:33 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो