News Nation Logo
Banner

RCBvsDC : आज के मैच में बदल जाएगी दिल्‍ली कैपिटल्‍स की जर्सी, देखिए नई जर्सी

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2020 में सोमवार शाम को जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आज मैच खेलने के लिए उतरेगी तो टीम की जर्सी बदली हुई सी नजर आएगी.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 05 Oct 2020, 03:48:15 PM
Delhi Capitals

Delhi Capitals (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2020 में सोमवार शाम को जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ आज मैच खेलने के लिए उतरेगी तो टीम की जर्सी बदली हुई सी नजर आएगी. इससे पहले टीम ने जो भी मैच खेले हैं, वे दूसरी जर्सी में थे, आज टीम की नई जर्सी दिखाई देगी. हालांकि विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम वही जर्सी पहनेगी, जो वह पहले पहने हुए थी. हालांकि दोनों टीमें अभी तक अच्‍छा प्रदर्शन कर रही हैं, नई जर्सी से क्‍या कुछ बदलेगा यह देखना दिलचस्‍प होगा. दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम जेएसडब्ल्यू पेंट्स के ब्रांड की नई जर्सी पहन कर उतरेगी. जेएसडब्ल्यू पेंट्स जेएसडब्ल्यू ग्रुप का हिस्सा है जो दिल्ली कैपिटल्स की साझेदार है. आज दिल्ली कैपिटल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मैच खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें ः RCBvsDC : मैच से पहले RCB और कप्‍तान विराट कोहली को मिली चुनौती

दिल्ली कैपिटल्स के सीईए धीरज मल्होत्रा ने एक बयान में बताया कि बीते कुछ वर्षों में जेएसडब्ल्यू ने भारतीय खेल को आगे ले जाने में अहम योगदान निभाया है. हमारी टीम बेंगलोर के साथ होने वाले मैच में गर्व से जेएसडब्ल्यू पेंटस की जर्सी पहनेगी, न सिर्फ इसलिए की इस ग्रुप ने भारतीय खेलों में शानदार योगदान दिया है बल्कि एकता का संदेश देने के लिए भी. दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस समय अच्छी फॉर्म में है. उसने अपने चार में से तीन मैच जीते हैं और इस समय वो अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है.

यह भी पढ़ें ः RCBvsDC : विराट कोहली और श्रेयस अय्यर में बराबरी की जंग

आपको बता दें कि विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और श्रेयस अय्यर की कप्‍तानी वाली दिल्ली कैपिटल्‍स दोनों टीमें काफी मजबूत नजर आ रही हैं. इन दोनों ने चार मैचों में तीन-तीन में जीत हासिल की है. आज एक तरफ विराट कोहली की टोली होगी, जिसमें युवा जोश और अनुभव दोनों है, वहीं श्रेयस अय्यर की कप्‍तानी वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम भी कम नहीं है. इस टीम में भी कई युवा खिलाड़ी हैं, वहीं टीम इंडिया के लिए लंबे अर्से से खेल रहे अनुभवी खिलाड़ी भी हैं.

यह भी पढ़ें ः गौतम गंभीर ने बताया, KKR का बल्‍लेबाजी क्रम, दिनेश कार्तिक का नंबर ये होना चाहिए

आज के मैच की खास बात यह भी है कि इस मैच में दो इनफार्म कप्‍तानों की भी जंग होगी. पिछले ही मैच में दिल्‍ली के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने 38 गेंदों पर 88 रन की शानदार पारी खेली थी, वहीं आरसीबी के कप्‍तान विराट कोहली भी अब फार्म में आ गए नजर आ रहे हैं. पिछले ही मैच में विराट कोहली ने 53 गेंदों पर नाबाद 72 रन की पारी खेली थी. हालांकि इससे पहले विराट कोहली कुछ खास नहीं कर पा रहे थे, लेकिन इस मैच के बाद विराट कोहली का आत्‍मविश्‍वास एक बार फिर लौट आया है. ये आरसीबी के लिए तो अच्‍छी बात है, लेकिन दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए यह खतरे की घंटी है.

(इनपुट आईएएनएस)

First Published : 05 Oct 2020, 03:47:08 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो